बिहार

bihar

Katihar Crime News: दो अपराधी गिरफ्तार, घर मे छिपाकर रखे आर्म्स और गोलियां बरामद

By

Published : Apr 14, 2023, 2:23 PM IST

बिहार के कटिहार में पुलिस ने दो अपराधियों को धर दबोचा. सहायक थाना इलाके के पास मैथिल टोला से आरोपी बॉबी यादव को गिरफ्तार किया. साथ ही एक और अपराधी की गिरफ्तारी हुई जिसके लिए पुलिस काफी दिनों से छानबीन में जुटी रही. इन अपराधियों के घर से कई कट्टे कारतूस और पिस्तौल तक बरामद हुए. इस मामले की सारी जानकारी एसडीपीओ ओमप्रकाश ने दी. पढे़ं पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार: बिहार के कटिहार में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया (Two Criminals Arrested In Katihar) है. सहायक थाना इलाका अंतर्गत अपराधी के घर से पुलिस ने कई मामले के आरोपी बॉबी यादव को गिरफ्तार किया है. साथ ही घर में छिपाकर रखे गए आर्म्स और गोलियों को भी बरामद किया. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को एक और कामयाबी हाथ उस समय लगी, जब पुलिस ने आर्म्स एक्ट के फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

ये भी पढे़ं-Crime in Gaya : रंगदारी मांंगने के लिए कर रहे थे दनादन फायरिंग, पुलिस ने कारबाइन-कट्टा के साथ दबोचा

पिस्टल और कारतूस बरामद: शहर के सहायक थाना क्षेत्र में पुलिस ने मैथिल टोला इलाके में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. जहां से कुख्यात अपराधी बॉबी यादव को गिरफ्तार किया गया. साथ ही पुलिस ने आरोपी बॉबी यादव के घर से देशी पिस्टल,जिन्दा गोली और कारतूस बरामद किया है. इसकी जानकारी देते हुए एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि ये दोनों आरोपी किसी बड़े कारनामे को अंजाम देने के लिए तैयारी कर रहे हैं. तभी पुलिस की टीम गठित करने के बाद छापेमारी के लिए उस इलाके में भेज दिया. जहां से इन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई.

दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे: कटिहार एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि आरोपी बॉबी यादव के घर से छिपाकर रखे गए आर्म्स के साथ कई कारतूस और हथियार भी बरामद किए गये. वहीं पुलिस ने अपराधियों की आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. वहीं, पुलिस ने एक अन्य मामले में फरार चल रहे आरोपी आशीष यादव को भी बरमसिया इलाके से गिरफ्तार किया है. इसके खिलाफ भी आर्म्स एक्ट के मामले में दर्ज हैं. इन मामलों में यह काफी दिनों से फरार चल रहा था. कटिहार पुलिस इन अपराधियों की कई दिनों से तलाश कर रही थी. इसके साथ ही मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details