बिहार

bihar

कटिहार में लूटी गयी बाइक के साथ दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2021, 10:28 PM IST

कटिहार में लूटी गयी बाइक के साथ पुलिस ने दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पीड़ित का फोन भी बरामद कर लिया गया है.

 criminals arrested in katihar
criminals arrested in katihar

कटिहार: पुलिस ने हथियार के बल पर लूटीगयी बाइक के साथ दो शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से पीड़ित का फोन, 6 मोबाइल समेत बैंक के महत्वपूर्ण कागजात और अन्य सामान बरामद किये हैं. पुलिस गिरफ्त में आये बदमाशों के आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है.

यह भी पढ़ें- बेगूसरायः घर के लोगों को बंधक बनाकर सोने-चांदी की लूट, विरोध करने पर दुकानदार की पिटाई

पुलिस टीम का गठन
कटिहार सदर एसडीडीपी अमरकान्त झा ने बताया कि बीते 24 मई को नेशनल हाइवे- 81 पर मनिया गांव के समीप हथियार बंद बदमाशों ने बाइक सवार से मोटरसाइकिल लूट ली थी. पीड़ित मो.सगीर की सूचना पर पुलिस तुरंत हरकत में आयी और त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया.

मोटरसाइकिल और फोन बरामद
पुलिस ने कार्रवाई के तहत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हसनगंज के मंटू कुमार को गिरफ्त में लिया. जिसकी निशानदेही पर नगर थाना क्षेत्र के हरिगंज इलाके के रहने वाले मो. सदाब अंसारी को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के पास से पीड़ित की मोटरसाइकिल, घटना में शामिल मोटरसाइकिल, पीड़ित का फोन, 6 मोबाइल, एटीएम, पासबुक समेत अन्य कागजात बरामद किये गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details