बिहार

bihar

Katihar Road Accident : बेलगाम पिकअप ने ऑटो में मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Jun 13, 2021, 7:43 AM IST

जिले के कुर्सेला थाना इलाके में अनियंत्रित पिकअप ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कटिहार में सड़क हादसा
कटिहार में सड़क हादसा

कटिहार: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में आए दिन सड़क दुर्घटना ( Katihar Road Accident ) में लोगों की मौत (Death) हो रही है. ताजा मामला कुर्सेला थाना इलाके के नेशनल हाईवे के पास की है. जहां बेलगाम पिकअप वैन ने ऑटो में टक्कर मार दी. हादसे में एक दिव्यांग की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई. वहीं दूसरे की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

ये भी पढ़ें : Katihar Crime News: वारदात को अंजाम देने से पहले ही धराये 3 शातिर

घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती
घटना की सूचना के बाद मौके पर कटिहार पहुंची पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से पीड़ित को इलाज के लिये नजदीक के कुर्सेला प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले ही दिव्यांग की मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त मो. हदीस के रूप में की गई है. गंभीर रुप से घायल मो. महताब अली का अस्पताल में इलाज जारी है. इस हादसे के बाद पिकअप वैन भी अनियंत्रित होकर पलट गया.

'हादसे के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. हादसे के बाद पिकअप चालक फरार हो गया है. जिसकी तलाश की जा रही है.':- मनीष कुमार रजक, कुर्सेला थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़ें : Katihar Road Accident: अनियंत्रित ट्रैक्कर ने बाइक सवार को रौंदा, एक की मौक पर ही मौत, दूसरा घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details