बिहार

bihar

Katihar Crime News: पीठ पर बैग लादकर घूम रहे संदिग्ध व्यक्ति हिरासत में, जांच एजेंसियां पहुंची

By

Published : Mar 16, 2023, 11:04 PM IST

पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया
पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया

संदिग्ध हालात में पुलिस ने एक व्यक्ति को लिया हिरासत में लिया है. आरोपी के विदेशी होने की बात कही जा रही है. हिरासत में लिये गये संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ के लिए रॉ समेत अन्य जांच एजेंसियां कटिहार पहुंच गयी हैं. पढ़ें पूरी खबर..

कटिहार :बिहार के कटिहारसे बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पुलिस ने संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. आरोपी के विदेशी होने की बात कही जा रही है. हिरासत में लिये गये संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ के लिए रॉ समेत अन्य जांच एजेंसियां कटिहार पहुंच गयी है. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा कि फिलहाल जांच चल रही हैं. घटना नगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक का है. जहां पुलिस ने संदिग्ध हालात में घूमते एक व्यक्ति को हिरासत में लिया हैं.

ये भी पढ़े : Katihar Crime News: रेलवे क्वार्टर से चलता था गांजा तस्करी और अवैध शराब का धंधा, पुलिस का खुलासा

रात में अकेले घूम रहा था :बताया जाता है कि नगर थाना पुलिस बीते रात अपने रूटीन गश्ती पर थी. इसी दौरान रात के एक बजे एक व्यक्ति को पुलिस ने सड़क पर घूमते देखा. पीठ पर लदे बैग में कुछ सामान था. पुलिस के जवानों ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो उसे हिन्दी समझ में नहीं आयी. पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो रात में सड़कों पर घूमने का कोई ठोस कारण सामने नहीं आया.

रॉ समेत अन्य जांच एजेंसियां पहुंची कटिहार:पुलिस के जवानों ने उससे पूछताछ कर पहचान का तो भी वह नहीं बता पाया. फिलहाल नगर थाना पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद मामले को गंभीर पाते हुए इसकी सूचना जांच एजेंसियों को दे दी. जांच एजेंसियों की टीम पूछताछ के लिये कटिहार पहुंच गयी है.

"रात में नगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक से एक संदिग्ध व्यक्ति से को हिरासत में लिया गया है. वह रात में पीठ पर बैग लाद कर घूम रहा था. उसे जब रुकने को कहा गया तो वह कुछ नहीं समझ पाया. जांच एजेंसियों की टीम पूछताछ के लिये कटिहार पहुंच गयी है."-जितेन्द्र कुमार,पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details