बिहार

bihar

कटिहार में तेज रफ्तार पिकअप वैन पलटी, एक महिला की मौत , 15 लोग जख्मी

By

Published : Oct 10, 2021, 9:31 PM IST

कटिहार जिले के नेशनल हाइवे-31 पर तेज रफ्तार पिकअप वैन पलटने से एक महिला की मौत हो गई. वहीं, 15 लोगों की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

कटिहार में तेज रफ्तार पिकअप वैन पलटी, एक महिला की मौत
कटिहार में तेज रफ्तार पिकअप वैन पलटी, एक महिला की मौत

कटिहार: बिहार सरकार की लाख कोशिश के बाबजूद सूबे में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कटिहार (Road Accident In Katihar ) जिले का है. जहां बेलगाम पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी. इस हादसे में 15 लोग जख्मी हो गये. वहीं, एक महिला मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेजकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है.

इसे भी पढ़ें : टैंकर से डीजल चुराकर सप्लाई करने वाले गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, कट्टा और 4 बुलेट बरामद

दरअसल, पूरी घटना जिले के पोठिया ओपी थाना इलाके के नेशनल हाइवे - 31 का है, जहां समेली गांव के पास पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गयी. जिसमें 15 लोग जख्मी हो गये. आनन - फानन में सभी घायलों को इलाज के लिये नजदीकी समेली प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. घायलों में अधिकांश महिलायें बतायी जा रही हैं. जिनमें एक गंभीर रूप से जख्मी महिला की इलाज के दौरान कटिहार सदर अस्पताल में मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक पिकअप वैन पर सवार होकर सभी महिलाएं पशुओं का चारा लाने कुर्सेला से समेली की ओर जा रहे थी. इसी दौरान पिकअप वैन ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी. हादसे में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतका की शिनाख्त बुधिया देवी के रूप में हुई है जो मजदिया गांव की रहने वाली बतायी जाती हैं. पोठिया ओपी थानाध्यक्ष डॉ. सुनील कुमार राय ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-कटिहार के दियारा में एक बार फिर गरजी बंदूकें, बदमाशों और किसानों के बीच चली कई राउंड गोलियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details