बिहार

bihar

कटिहारः लूटपाट के फिराक में था कुख्यात, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 3, 2020, 6:47 PM IST

एएसपी हरी मोहन शुक्ला ने बताया की अपराधी करण कुमार कई मामलों में वांछित था. उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर उसे हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधि पर जिले के कई थानों समेत पूर्णिया जिले में भी इसके खिलाफ मामला दर्ज है.

कटिहार
कटिहार

कटिहारःजिला पुलिस ने सोमवार की रात को एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से दो देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. मामला नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा स्थान के पास का है.

लूटफाट के फिराक में था अपराधी
कुख्यात अपराधी करण कुमार खटीक दुर्गा स्थान का ही रहने वाला है. वह सोमवार की रात करीब 9 बजे हथियार लहरा रहा था और रास्ते से आने-जाने वाले लोगों को धमका कर उनसे लूटपाट के फिराक में था. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

कई कांडों में था वांछित
एएसपी हरी मोहन शुक्ला ने बताया की अपराधी करण कुमार कई मामलों में वांछित था. उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर उसे हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधि पर जिले के कई थानों समेत पूर्णिया जिले में भी इसके खिलाफ मामला दर्ज है. फिलहाल उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details