बिहार

bihar

Katihar Crime News: लूट का विरोध करने पर यात्री को चाकू से गोदा

By

Published : Jan 28, 2023, 8:16 PM IST

कटिहार जंक्शन पर एक यात्री को अपराधियों ने चाकू से गोदकर (Miscreants stabbed passenger in Katihar ) घायल कर दिया. इसके बाद यात्री को घायल अवस्था में मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है. जीआरपी ने मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहारःबिहार के कटिहारमें एक रेलयात्री को लूट का विरोध करना महंगा पड़ गया. बदामाशों ने यात्री को चाकू से गोदकर घायल (Stabbed with knife for protesting robbery ) कर दिया. कटिहार रेलवे जंक्शन पर देर रात कुछ अपराधियों ने एक यात्री को लूटने की कोशिश की. इस दौरान यात्री ने लूट का विरोध किया. बस बदामाशों ने उसे चाकू से गोद दिया. चाकू लगने के बाद यात्री बुरी तरह जख्मी हो गया. फिलहाल, उसे इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. घायल का नाम अफाक है.

ये भी पढ़ेंः Katihar: दुल्हन को विदा कराकर घर ला रहे दूल्हे और बारातियों से लाखों की लूट

लूट का विरोध करने पर चाकू से गोदाःकटिहार रेलवे जंक्शन पर देर रात बेलगाम अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर यात्री को चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. आनन-फानन में पीड़ित को इलाज के लिये कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता हैं कि पीड़ित आफाक रोजगार के सिलसिले में यूपी गया था. वहां से वापस घर लौटने के क्रम में वह कटिहार जंक्शन पर उतरकर अररिया जाने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहा था. इसी दौरान उसके साथ घटना घटी.

स्टेशन पर शौच के लिए जाने के दौरान हुई घटनाःपीड़ित के पिता मों यूनुस ने बताया कि कटिहार जंक्शन पर अफाक को शौच लग गयी. वह प्लेटफार्म नम्बर पांच की ओर गया. पांच नम्बर प्लेटफार्म पर पहुंचते ही आगे थोड़ा सुनसान पर कुछ नकाबपोश अपराधी बैठे थे. पीड़ित को देखते ही उनलोगों ने चाकू निकालकर मोबाइल और नगदी की मांग करने लगे. जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ चाकू चला दी. पीड़ित के पिता ने बताया कि अपराधियों ने कई जगह चाकू मारा. इससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए.

"पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. मैंने खुद मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाकर पीड़ित यात्री को देखा. फिलहाल, पूरे मामले की अनुसंधान की जा रही है. जीआरपी ने पूरे मामले की अनुसंधान शुरू कर दी है. "-डॉ संजय भारती, रेल पुलिस अधीक्षक, कटिहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details