बिहार

bihar

मिथुन हत्याकांड पर पुलिस-'ई-रिक्शा लूटने के लिये दोस्त ने की थी हत्या'

By

Published : Sep 13, 2021, 11:08 PM IST

Katihar police arrested two accused in Mithun murder case
Katihar police arrested two accused in Mithun murder case ()

कटिहार पुलिस ने मिथुन हत्याकांड में दोनों दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मिथुन की हत्या एक सोची समझी रणनीति के तहत ई रिक्शा लूटने के दौरान उसके दोस्तों ने कर दी थी. पढ़ें पूरी खबर..

कटिहार:बिहार के कटिहार पुलिस (Katihar Police) ने मिथुन हत्याकांड (Mithun Murder Case) का बड़ा खुलासा किया हैं. पश्चिम बंगाल के रहने वाले मिथुन का हत्या किसी पेशेवर अपराधी ने नहीं, बल्कि उन लोगों ने किया था जो उसके नजदीकी मित्र थे. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के पास से एक देशी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, चार मोबाइल फोन समेत अन्य सामान बरामद किया हैं.

यह भी पढ़ें -दुश्मन न करे दोस्त ने जो काम किया है, मांगे उधार दिए पैसे तो मार दी गोली

दरअसल , पूरा मामला जिले के बलरामपुर थाना क्षेत्र का हैं. यहां बीते चार सितंबर को सड़क किनारे अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. काफी मशक्कत के बाद पीड़ित की शिनाख्त पश्चिम बंगाल नीवासी मिथुन महतो के रूप में हुई. पीड़ित के सिर में गोली लगी थी. अनुसंधान के क्रम में पुलिस को यह हत्या लूटपाट की सुनियोजित साजिश के बाद हत्या का प्रतीत हुआ. पुलिस ने इस मामले में अग्रतर कार्रवाई करते हुए पीड़ित के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर रख जांच का दायरा आगे बढ़ाया.

देखें वीडियो

इधर, पुलिस हत्या के गुनाहगारों को तलाश में जुटी थी. वहीं, दूसरी ओर जैसे ही आरोपियों ने पीड़ित का मोबाइल फोन ऑन किया कि पुलिस ने दबिश बढ़ाते हुए आरोपियों को कार्रवाई कर धर दबोचा. पुलिस ने मिथुन हत्याकांड में दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि मिथुन की हत्या एक सोची समझी रणनीति के तहत ई रिक्शा लूटने के दौरान उसके दोस्तों ने कर दी थी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों का मुख्य मकसद लूटपाट मचाना था. पुलिस ने लूटी गयी ई रिक्शा और पीड़ित के मोबाइल फोन को भी बरामद किया हैं. उन्होंने बताया कि ई रिक्शा से सवारी पहुंचाने की बात कहकर ई रिक्शा बुक किया गया था और फिर उसके दोस्तों ने गोली मार हत्या कर चलते बने. उन्होंने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें -पंचायत चुनाव के नजदीक आते ही गरजने लगी बंदूकें, नकाबपोश बदमाशों ने शख्स को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details