बिहार

bihar

कटिहार पुलिस का खुलासा- ट्रक लूटने के लिए खलासी ने की थी ड्राइवर की हत्या

By

Published : Mar 25, 2021, 9:03 PM IST

कटिहार में 22 मार्च को मक्के के खेत से बरामद शव मामले का खुलासा किया है. एसपी ने बताया कि खलासी ने ट्रक लूटने के लिए शराब पिलाकर ट्रक चालक की हत्या की थी.

ट्रक ड्राइवर हत्याकांड का खुलासा
ट्रक ड्राइवर हत्याकांड का खुलासा

कटिहार:22 मार्च को मक्के के खेत से बरामद ट्रक ड्राइवर के शव मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने के लिए हत्या की गई थी. ट्रक के सहचालक ने ही की ड्राइवर की हत्या की थी. पुलिस ने आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू मिला है. साथ ही लूटा हुआ ट्रक बरामद किया गया है.

22 मार्च को मक्के के खेत में मिला था शव
दरअसल, 22 मार्च को कोलासी ओपी दीघरी चौक के पास सड़क के किनारे मक्के के खेत से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया था. घटनास्थल से मृतक का ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया गया था. जिससे उसकी पहचान जहानाबाद जिले के रामबाबू यादव के रूप में की गई थी. इस संबंध में मृतक के पुत्र अभिषेक कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर पूरा थाना में कांड संख्या 155/21 धारा 302/ 201/379 भादवि के तहत अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

खलासी ने की थी चालक की हत्या
पुलिस अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आई कि ट्रक का सहचालक विंदन कुमार जो मुंगेर जिला का रहने वाला है वह रामबाबू यादव के साथ पिछले एक सप्ताह से काम कर रहा था. कटिहार पुलिस और मुंगेर पुलिस की सहयोग से ट्रक के सहचालक को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान अपने बयान में आरोपी ने बताया कि ट्रक को गायब करने के लोभ में मृतक के साथ काम कर रहा था और करीब 7 दिनों तक काम करने के बाद 21 मार्च को समस्तीपुर से मुर्गी का दाना लोड कर कटिहार के लिए चला था और माल खाली कर 7:30 बजे कटिहार से भागलपुर लौटने के क्रम में कटिहार में हीं मृतक को शराब पिलाकर कोलासी बाजार से आगे बढ़ने के बाद मकई के खेत में ले जाकर चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी और 407 ट्रक को लेकर फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि आरोपी गुनाह से बचने के लिए भागलपुर सुल्तानगंज रोड में होटल के पास ट्रक खड़ा कर घर चला गया था. गिरफ्तार अभियुक्त विंदन कुमार की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू तथा लूटी गई ट्रक 407 को बरामद किया गया. इससे पूर्व भी गिरफ्तार अभियुक्त विंदन कुमार 2020 में पटना से पिकअप गाड़ी चोरी करने के आरोप में जेल गया था तथा दो माह पूर्व ही जेल से बाहर निकला है.

ये भी पढ़ें- कटिहार: एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो छोटे बच्चों को जिंदा जलाकर मार डाला

इस मामले पर सफाई देते हुए गिरफ्तार अभियुक्त ने कहा कि हत्या के पीछे की वजह अप्राकृतिक यौनाचार है. जिस कारण उसने ट्रक ड्राइवर की चाकू गोदकर हत्या की है. हत्याकांड मामले पर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि ट्रक लूटने के उद्देश्य से आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था. हत्याकांड में प्रयुक्त चाकू तथा लूटा हुआ ट्रक बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details