बिहार

bihar

कांग्रेस में शामिल हुए जाप के पूर्व जिला अध्यक्ष, तारिक अनवर ने दिलाई सदस्यता

By

Published : Feb 15, 2021, 4:02 PM IST

जन अधिकार पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील यादव ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने सुनील को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई. तारिक अनवर ने कहा कि सुनील के आने से जिले में कांग्रेस और मजबूत होगी.

katihar congress
तारिक अनवर कांग्रेस

कटिहार:जन अधिकार पार्टी (जाप) के पूर्व जिला अध्यक्ष सुनील यादव अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए. सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

यह भी पढ़ें-JDU में शामिल होंगे कन्हैया कुमार? CPI विवाद के बीच अशोक चौधरी से की मुलाकात

इससे पहले बीएमपी 7 मैदान से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रोड शो निकाला. तारिक अनवर ने कांग्रेस का झंडा दिखाते हुए रोड शो की शुरुआत की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए. गौरतलब है कि सुनील यादव ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत कांग्रेस से की थी. बाद में वह जन अधिकार पार्टी के साथ जुड़ गए थे. विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद उन्होंने जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

देखें रिपोर्ट

जिले में मजबूत होगी कांग्रेस
कांग्रेस का दामन थामने के बाद सुनील यादव ने कहा "कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी है. देश को आजादी दिलाने में कांग्रेस की अहम भूमिका रही है. कांग्रेस के साथ रहकर अगर हम आवाज उठाएंगे तो यह देश की आवाज नहीं बल्कि पूरी दुनिया की आवाज बनेगी."

"सुनील यादव पहले कांग्रेस परिवार का हिस्सा थे. बीच में कुछ दिनों के लिए दूसरी पार्टी में चले गए थे. उनकी घर वापसी हुई है. उनके आने से जिले में कांग्रेस और मजबूत होगी."- तारिक अनवर, राष्ट्रीय महासचिव, कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details