बिहार

bihar

Katihar Crime News: कटिहार में रेलवे ट्रैक के पास मिला वृद्ध का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Jan 30, 2023, 11:05 PM IST

कुमारीपुर रेलवे ट्रैक के समीप वृद्ध का शव पड़ा मिला. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है लोगों ने हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार:बिहार के कटिहारमें उस समय सनसनी फैल गयी जब रेलवे ट्रैक के किनारे खून से लथपथ वृद्ध का (Old man dead body found in Katihar) शव मिला. आशंका व्यक्त की जा रही हैं कि पीड़ित का बेरहमी से कत्ल कर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया ताकि इसे हादसे का रूप दिया जा सके. फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज मामले की अनुसंधान शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें :Katihar Crime News: कटिहार में युवक को मारी गोली, बहुभोज में शिरकत कर लौट रहा था घर

हत्या की आशंका:दरअसल पूरा मामला जिले के मनिहारी थाना (Manihari Police Station ) क्षेत्र का हैं. जहां कुमारीपुर रेलवे ट्रैक के समीप वृद्ध का शव पड़ा मिला. शव के कान के समीप और अन्य जगहों पर खून रिसा था, पीड़ित कौन हैं और कहां का रहने वाला हैं. इसका अब तक पता नहीं चल पाया हैं. आशंका व्यक्त की जा रही हैं कि पीड़ित का पहले कत्ल कर दिया गया और फिर शव को उठाकर रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया. ताकि इसे हादसे का नकाब दिया जा सकें. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जुट गई.

"पीड़ित की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाया हैं. पोस्टमार्टम के बाद शव को शिनाख्त के लिये बहत्तर घंटे के लिये सुरक्षित रखा गया हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं."-रामविलास सिंह,मनिहारी थानाध्यक्ष

शव की नहीं हुई पहचान: ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची मनिहारी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. मनिहारी थानाध्यक्ष रामविलास सिंह ने बताया कि पीड़ित की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाया हैं. पोस्टमार्टम के बाद शव को शिनाख्त के लिये बहत्तर घंटे के लिये सुरक्षित रखा गया हैं. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी हैं. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लगता है, क्योंकि मृतक के शरीर पर जख्म के कई निशान मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details