बिहार

bihar

Katihar Crime: अपराधियों ने घर में घुसकर साइकिल मैकेनिक को मारी गोली, स्पॉट डेथ

By

Published : Feb 6, 2023, 10:01 PM IST

Katihar News: कटिहार में साइकिल मैकेनिक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक अपने घर में सो रहा था. इसी दौरान बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया और गोली मारकर फरार हो गए. पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

कटिहार में गोली मारकर हत्या
कटिहार में गोली मारकर हत्या

कटिहार: बिहार के कटिहार में हत्या (Murder In Katihar) का एक मामला सामने आया है. यहां बेलगाम अपराधियों ने साइकिल मिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी. अब तक हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना कोढ़ा थाना क्षेत्र के गंगा-दार्जिलिंग पथ की है. जहां मृतक का घर है, वह अपने घर में सो रहा था. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी.

यह भी पढ़ें:पिस्तौल का भय दिखाकर CSP संचालक से 1 लाख की लूट, CCTV खंगाल रही पुलिस

घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारी:जानकारी के मुताबिक घटना बीती देर रात रविवार की है. मृतक की पहचानसाइकिल मिस्त्री मोहम्मद अंसार के रूप में हुई है. वह अपने घर के पास ही दरवाजे पर सो रहा था. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उस पर धावा बोल दिया और उसे गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर मृतक की पत्नी और बच्चे दौड़ते हुए पहुंचे तो देखा की वह तड़प रहा था. इससे पहले की उसे अस्पताल पहुंचा जाता, उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी.

अज्ञात अपराधियों ने मारी है गोली:मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. अभी तक ना तो हत्या का कारण और ना ही हत्यारों का खुलासा हो सका है. कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन सिंह ने बताया कि मामले की अनुसंधान शुरू कर दी गयी है. मृतक की पत्नी रुखसाना खातून से पूछताछ के दौरान इस बात का पता चला कि दो दिन पहले ही गांव के मंगला नाम के युवक से किसी बात को लेकर आपस में नोकझोंक हुई थी. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट रूप से सामने आ पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details