बिहार

bihar

कटिहार: कंस्ट्रक्शन साइट पर फायरिंग करते हुये अपराधियों ने कंपनी से 10 लाख की मांगी रंगदारी

By

Published : May 30, 2020, 11:27 PM IST

Updated : May 31, 2020, 3:56 PM IST

एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि लॉकडाउन से पहले कंस्ट्रक्शन साइट पर प्रशासन द्वारा पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे, लेकिन कोरोना वायरस से बचाव पुलिस बल को हटा लिया गया था.

katihar
कटिहार

कटिहार: जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र स्थित कंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंचकर कुछ अपराधियों ने कंस्ट्रक्शन कंपनी से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी. दहशत फैलाने की नीयत से अपराधियों ने कंस्ट्रक्शन साइट पर आठ-दस राउंड फायरिंग भी की. शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला कुर्सेला थाना क्षेत्र के कटरिया गांव के पास का है, जहां गंगा और कोसी नदी के संगम पर दियारा इलाके में पुल समेत कुछ अन्य कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. इसी दौरान कंस्ट्रक्शन साइट पर पहुंचकर काम शुरू करने के एवज में कंपनी मैनेजर से दस लाख की रंगदारी की मांग की गई. अपराधियों ने दहशत फैलाने के मकसद से आठ-दस राउंड फायरिंग भी की और जल्द पैसे भुगतान का आदेश देकर चलते बने.

देखें रिपोर्ट

अपराधियों की पहचान हो गई है
आनन-फानन में कंस्ट्रक्शन कंपनी प्रबंधन ने स्थानीय थाना पुलिस और पुलिस के वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इस मामले की पुष्टि करते हुए कटिहार सदर एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि कंपनी प्रबंधन से रंगदारी मांगे जाने की शिकायत मिली है. मामले में जांच शुरू कर दी गई है. एसडीपीओ अमरकान्त झा ने बताया कि लॉकडाउन से पहले कंस्ट्रक्शन साइट पर प्रशासन द्वारा पुलिसकर्मी तैनात किये गये थे, लेकिन कोरोना वायरस से बचाव पुलिस बल को हटा लिया गया था. घटना में शामिल अपराधियों की शिनाख्त भी कर ली गई है.

Last Updated : May 31, 2020, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details