बिहार

bihar

कटिहार में लूट की बाइक के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने दो गुर्गों को भी धर दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 4, 2023, 1:34 PM IST

Notorious Criminal Arrested In Katihar: कटिहार में लूट की बाइक के साथ पुलिस ने कुख्यात अपराधी रवि पंडित को दो गुर्गों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस को रवि पंडित की लंबे समय से तलाश थी. आगे पढ़ें पूरी खबर.
Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार: बिहार के कटिहार में कुख्यात अपराधी रवि पंडित को पुलिस ने उसके दो अन्य सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद किया है. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज मामले की जांच में जुट गयी हैं. पूरा मामला जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र का है, जहां लूटकांड के तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है.

मधुमक्खी व्यवसायी से की थी लूट: इस संबंध में जानकारी देते हुए कुर्सेला थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बीते दिनों टिकापट्टी पूल से पहले मधुमक्खी प्लांट के व्यवसायी से बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने छिनतई की थी. तीनों ने आर्म्स के बल पर दस हजार रुपये और बाइक छीन ली थी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया था. उन्होंने बताया कि तकनीकी जांच के आधार पर भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र के एक कोचिंग से बाइक और मोबाइल समेत आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

"कुछ दिन पहले तीनों अपराधियों ने मधुमक्खी व्यवसायी से हथियार के बल पर दस हजार रुपये और बाइक छीन ली थी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया और आज को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है."- राजेश कुमार, थानाध्यक्ष, कुर्सेला

रवि पंडित के खिलाफ कई थानों में मामला दर्ज:कुर्सेला थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी रवि पंडित, कोढ़ा थाना क्षेत्र के पचमा का रहने वाला हैं. वहीं आसपास के इलाके में इनके अपराध के कई कांड हैं. आरोपी रवि पंडित के खिलाफ कुर्सेला, फलका, कोढ़ा समेत नौगछिया रेल थाने में भी प्राथमिकी दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. बता दें कि इनके द्वारा लगातार इलाके में कई तरह के अपराध की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था और पुलिस लंबे समय से इनके तलाश में थी.

पढ़ें-Katihar Crime News: कट्टा सटाया, उसके बाद रुपये से भरा बैग और बाइक की चाबी छीनकर चलते बना

ABOUT THE AUTHOR

...view details