बिहार

bihar

वर्दी के नशे में चूर कटिहार पुलिस का ये 'गालीबाज एसएचओ', पब्लिक को दनादन देता है गाली! VIDEO वायरल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 20, 2023, 9:42 PM IST

Katihar Crime : खाकी के नशे में चूर कटिहार पुलिस के इस 'गालीबाज एसएचओ' का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने एसडीओपी को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है. एक तरफ पुलिस और पब्लिक के बीच कैसे रिलेशन अच्छे हों इसको लेकर बिहार पुलिस काम कर रही है वहीं कुर्सेला दारोगा इन प्रयासों पर मिट्टी डालने का काम रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

कटिहार का गालीबाज दारोगा

कटिहार : बिहार के कटिहार में कुर्सेला थानाएसएचओ राजेश कुमार को अपनी जुबान पर कंट्रोल नहीं है. अपनी बदजुबानी के चलते पुलिस प्रशासन को शर्मसार कर रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद कटिहार एसपी जितेन्द्र कुमार ने एसडीपीओ शिवशंकर कुमार को जांच कर जल्द रिपोर्ट पेश करने को कहा है.

कटिहार का गालीबाज एसएचओ: वीडियो में देखा जा सकता है कि कुर्सेला एसएचओ लोगों के बीच में ऐसे ऐसे अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं जिसे आपको बताया नहीं जा सकता. कुर्सेला थानाध्यक्ष राजेश कुमार को छठ महापर्व पर विधि व्यस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी पर तैनात किया गया था. लेकिन, इसी दौरान उनकी किसी शख्स से अनबन हो जाती है. फिर क्या था, उन्होंने गालियों की बौछार करनी शुरू कर दी. पुलिस को उसे पकड़ लेने का निर्देश भी दे डालते हैं.

वर्दी के नशे में चूर हैं कुर्सेला SHO : कुर्सेला दारोगा ये भी नहीं देख रहे हैं कि उनके अगल बगल किस तरह के लोग हैं. बच्चे बूढ़े और महिलाएं भी आसपास ही हैं. लेकिन वो रुकते नहीं है. अमर्यादित तरीके से वर्दी के नशे में चूर दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को लेकर कटिहार के एसपी जितेन्द्र कुमार ने पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद आरोपी दारोगा पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

''हमारे पास भी इससे संबंधित वीडियो प्राप्त हुआ है. एसडीपीओ शशिशंकर कुमार को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है. रिपोर्ट के बाद जो भी विधिसम्मत कार्रवाई होगी की जायेगी.''- जितेन्द्र कुमार, पुलिस कप्तान, कटिहार

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details