बिहार

bihar

VIDEO: बीच सड़क पर दे दनादन, कारण जान आप भी हो जाएंगे हैरान

By

Published : Aug 27, 2021, 7:31 PM IST

कटिहार में मछली मारने के विवाद में मारपीट
कटिहार में मछली मारने के विवाद में मारपीट

जिले के कुर्सेला थाना इलाके में शुक्रवार के मछली मारने के विवाद में जमकर मारपीट हुई. घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर...

कटिहार: बिहार के कटिहार( Katihar ) जिले कुर्सेला थाना इलाक में मछली मारने के विवाद में दो पक्ष आपस में (Clash In Fishing Dispute) भिड़ गये. इस दौरान देखते ही देखते नेशनल हाइवे-31 रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों में जमकर लाठियां चली. इस मारपीट में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये हैं. घटना की सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : VIDEO: कटिहार में बाढ़ पीड़ितों तक नहीं पहुंच रही सरकारी मदद, राशन के लिए मारामारी

दरअसल, पूरा मामला जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे -31 का है. जहां देवीपुर गांव के समीप मछली मारने के विवाद में दो पक्ष भिड़ गये. इस दौरान देखते ही देखते दोनों ओर से जमकर लाठियां चली. मारपीट की इस घटना में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये. जिसे स्थानीय ग्रामीणों की मदद से स्थानीय कुर्सेला प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

देखें वीडियो

वहीं हंगामा और मारपीट की सूचना के बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची कुर्सेला थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार रजक ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही दोनों घायलों का बयान लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : एक तरफा इश्क ने लगाई ऐसी आग कि ठांय..ठांय से थर्रा उठा इलाका

ABOUT THE AUTHOR

...view details