बिहार

bihar

गंगा में डूबे सेना के जवान का तीन दिनों बाद मिला शव, नहाने के दौरान हुआ था हादसा

By

Published : Nov 4, 2022, 2:01 PM IST

गंगा नदी में डूबे सेना के जवान का शव बरामद (Army jawan body recovered) कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि तीन दिनोें पहले नहाने के दौरान जवान गहरे पानी में चला गया था. जिसके बाद उसकी तलाश की जा रही थी. आज जवान का शव पश्चिम बंगाल की सीमा से सटे अमदाबाद थाना क्षेत्र के भूतनी इलाके से पानी से बरामद हुआ. पढ़ें पूरी खबर...

सेना के जवान का शव गंगा नदी से मिला
सेना के जवान का शव गंगा नदी से मिला

कटिहार: बिहार के कटिहारमें तीन दिन पहले गंगा नदी में डूबे सेना के जवान का शव बरामद कर लिया गया है. गौरतलब है कि सेना के जवान विशाल पोद्दार गंगा नदी में नहाने गया था. इसी दौरान नदी में डूबने से उनकी मौत हो गई. जवान का शव बरामद होने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल (Katihar Sadar Hospital) भेज दिया.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में गंगा नदी से अज्ञात महिला का शव बरामद, डूबने से मौत की आशंका

कश्मीर के बारामुला में पोस्टेड था जवान:जिले के अमदाबाद थाना क्षेत्र (Amdabad Police Station) में गंगा नदी के किनारे एक शव तैर रहा था. शव के मिलने की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी. पुलिस ने शव की सिनाख्त की तो पता चला कि मृतक नगर थाना क्षेत्र के फसिया टोला का रहने वाला सेना का जवान विशाल पोद्दार है. विशाल पोद्दार कश्मीर के बारामूला में पोस्टेड था.


तीन दिनों से थी जवान की तलाश:बताया जा रहा है कि तीन दिन पूर्व मनिहारी थाना क्षेत्र के मनिहारी घाट गंगानदी में स्न्नान के दौरान जवान अचानक अनियंत्रित होकर गहरे पानी में चला गया था और तब से लापता बताया जा रहा था. स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीमों ने हादसे के बाद लगातार शव की तलाश की महाजाल भी लगाया गया. लेकिन शव का कुछ भी अता पता नहीं चला. तीन दिनों बाद पीड़ित का शव पश्चिम बंगाल की सीमा से सटे अमदाबाद थाना क्षेत्र के भूतनी इलाके से पानी से बरामद हुआ. जवान का शव मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-गंगा में स्न्नान के दौरान डूबा सेना का जवान, गोताखोरों की मदद से शव की तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details