बिहार

bihar

दुकानदार से 90 हजार की लूट, 4 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Dec 22, 2020, 7:38 PM IST

कटिहार में किराना दुकानदार से अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर 90 हजार की लूट कर ली. इस दौरान अपराधियों ने दुकान की चाबी और मोबाइल छीन लिया.

मनिहारी थाना
मनिहारी थाना

कटिहार: जिले में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर मारपीट और हत्या जैसी घटनाएं सामने आती रहती है. ताजा मामला मनिहारी थानाक्षेत्र अंतर्गत दिलारपुर हरी चौक के पास का है. जहां किराना दुकानदार से अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर 90 हजार लूट लिए. साथ ही दुकान की चाबी और मोबाइल भी छीन लिया. इसके बाद मौके से सभी आरोपी फरार हो गए.

लूट की घटना
बताया जा रहा है किराना दुकानदार जावेद अली दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद मनिहारी के व्यवसायियों में आक्रोश है और मनिहारी अनुमंडल के व्यवसायी प्रशासन से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

पुलिस से मदद की गुहार
घटना के बाद पीड़ित जावेद अली ने मनिहारी थाने में आवेदन देकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. फिलहाल मनिहारी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए इलाके में छापेमारी कर रही है. घटना की जानकारी देते हुए मनिहारी अनुमंडल पुलिस अधिकारी एमएसएच फाकरी ने बताया कि पुलिस 4 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details