बिहार

bihar

Katihar News: बंधन बैंककर्मी से लूट केस का खुलासा, रकम के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 4, 2021, 4:35 PM IST

कटिहार में बंधन बैंककर्मी हुए लूट मामले में पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस घटना में शामिल अन्य दो आरोपियों की शिनाख्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर ली गयी हैं, जिसके गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

katihar
katihar

कटिहार:जिले में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दिनदहाड़े बंधन बैंककर्मी से हथियार के बल परलूटेगए 81 हजार रुपये मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्त में आये आरोपी के पास से लूटी गयी रकम में से पंद्रह हजार नगद समेत एक बाइक भी बरामद किया हैं.

दरअसल, पूरा मामला जिले के बारसोई थाना क्षेत्र का है, जहांं पुलिस ने बंधन बैंककर्मी से लूट मामले में कामयाबी हासिल की है. बताया जाता है कि बीते शुक्रवार को तीन नकाबपोश हथियारबन्द बदमाशों ने सरेराह बैंककर्मी से 81 हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गए. आनन-फानन में बारसोई के एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने कार्रवाई के लिये पुलिस टीम का गठन किया और जल्द से जल्द से आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस टीम ने स्थानीय मौलानापुर में छापामारी कर मुंतखाब आलम नाम के एक आरोपी की गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:MLC टुन्ना पांडेय को बीजेपी ने किया निलंबित, नीतीश के खिलाफ खोला था मोर्चा

पुलिस ने आरोपी के पास से लूट की रकम में से पंद्रह हजार रुपये के साथ एक बाइक भी बरामद किया. बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य दो आरोपियों की शिनाख्त सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कर ली गयी है, जिसके गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details