बिहार

bihar

कैमूर में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, झाड़ी में मिला शव

By

Published : Oct 18, 2022, 9:41 PM IST

कैमूर में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. एक 30 वर्षीय युवक की हत्याकर शव फेंक दिया. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. हत्या के बाद इलाके में दहशत है.

मिला शव
मिला शव

कैमूर, (भभुआ): बिहार के कैमूर में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्याकर ( Murder in Kaimur) दी गई और शव को भगवानपुर थाना क्षेत्र के तुतुवाईन डैम कैमूर के पास जंगल की झाड़ी फेंक दिया. मृतक भगवानपुर थाना क्षेत्र के ओरगांव गांव निवासी स्वर्गीय सुरेंद्र यादव के 30 वर्षीय पुत्र बबलू यादव बताया गया, जो रविवार से ही घर नहीं लौटा था. जिसका आज शव बरामद हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

यह भी पढ़ें : रोहतास में किशोर की चाकू से गोदकर हत्या

घटनास्थल से बाइक चाकू व ब्लूटूथ बरामद :मृतक के भाई राकेश यादव ने बताया कि रविवार की शाम लगभग 7:00 बजे बबलू यादव व उसके दोस्त सोनू पटेल के साथ घूमने के लिए निकला. वहीं देर रात तक घर नहीं लौटा तो उसके सुबह होते ही सोमवार को काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं इन दोनों का पता नहीं चल पाया. वहीं बुधवार को तुतुवाईन डैम के पास जंगल की झाड़ी से बबलू यादव का शव बरामद (dead body recovered in Kaimur) किया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से बाइक, चाकू व ब्लूटूथ बरामद किया है.


परिजनों को हत्या की आशंका :पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया जिसका पोस्टमार्टम कराया गया है. वहीं मृतक के भाई राकेश यादव ने कहा कि मेरे भाई बबलू का हत्या की गई. भाई के साथ में गए सोनू पटेल का अभी तक कोई अता पता नहीं चल पाया है, पुलिस की खोजबीन जारी है जो ओरगांव गांव के ही राधेश्याम पटेल के 22 वर्षीय पुत्र सोनू पटेल बताया गया है. यह दोनों ने रविवार की शाम बाइक से घर से निकले थे. भगवानपुर पुलिस अभी भी सोनू पटेल को खोज रही है.

"रविवार को बाइक से घूमने गए थे. दो युवक जिनमें से एक युवक का शव तूतूआइन डैम से मिला है. जिसको देख कर लग रहा है कि इसकी हत्या की गई है,क्योंकि घटना स्थल से चाकू बरामद किया गया है. इसके साथ गया एक युवक अभी भी लापता है जिसकी खोजबीन जारी है. फिलहाल शव बरामद कर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है."- अनिल प्रसाद, थानाध्यक्ष भगवानपुर

"मेरे भाई बबलू का हत्या की गई. भाई के साथ में गए सोनू पटेल का अभी तक कोई अता पता नहीं चल पाया है. दोनों ने रविवार की शाम बाइक से घूमने निकले थे."-राकेश यादव, मृतक का भाई

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर में अगवा छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, शव को तेजाब से जलाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details