बिहार

bihar

कैमूर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Oct 5, 2022, 5:52 PM IST

बाइक सवार युवक की मौत

बिहार के कैमूर में सड़क हादसा (Road Accident In Kaimur ) हुआ है, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई है. घटना कुदरा थाना क्षेत्र के करमा गांव के पास की है जहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर (भभुआ): बिहार के कैमूर जिले में युवक की सड़क हादसे में मौत (Youth dies in road accident in Kaimur) हो गई है. घटना कुदरा थाना क्षेत्र के करमा गांव के पास हुई जहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. घटना में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस द्वारा इलाज के लिए उसे समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक कुदरा थाना क्षेत्र के चडूई गांव निवासी स्वर्गीय सुदामा सिंह का 35 वर्षीय पुत्र कमलेश सिंह बताया जा रहा है.

पढ़ें-कैमूर में ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस


अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर: बता दें कि कमलेश सिंह भभुआ से बाइक से कुदरा जा रहा था तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी और फरार हो गया. इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को कुदरा समुदायिक पीएससी में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां जांच करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.



परिजनों ने मांगा मुआवजा: कुदरा समुदायिक पीएससी में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देते हुए शव का पंचनामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मामले में परिजनों ने जिला प्रशासन से सरकारी मुआवजे की मांग की है.

पढ़ें-जमुई में स्कार्पियो ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details