बिहार

bihar

कुएं में डूबने से महिला की मौत, पैर फिसलने से हुआ हादसा

By

Published : Dec 7, 2021, 8:02 PM IST

Woman Fell into Well in Kaimur

कैमूर में कुएं में डूबने से महिला की मौत (Woman Dies Drowning in Well in Kaimur) हो गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में पैर फिसलने से महिला कुएं में गिर गयी (Woman Fell into Well in Kaimur). जिससे कुएं में डूबने से महिला की मौत हो गयी. कई घंटे बाद महिला के वापस नहीं लौटने पर लोग उसकी खोजबीन में जुट गये, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा, दोपहर में लोगों ने जब कुएं में झांककर देखा तो महिला का चप्पल कुएं में दिखायी दिया. इसके बाद लोगों ने शव को कुएं से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ें- बिहार पंचायत चुनाव: दसवें चरण का मतदान कल, 34 जिलों के 53 प्रखंडों में डाले जाएंगे वोट

जानकारी के मुताबिक, मरीचावं गांव निवासी संतोष सिंह की पत्नी प्रियंका देवी (35) मंगलवार को सुबह 5 बजे शौच के लिए घर से निकली थी. गांव से पूरब काली मां स्थान से उत्तर स्थित कुएं के पास पहुंचने पर उनका पैर फिसल गया. जिससे वह कुएं में गिर गयी. घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की तो उनका चप्पल पानी में दिखाई दिया. इसके बाद लोगों ने शव को बाहर निकाला.

देखें वीडियो

वहीं, शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है. वहीं परिजनों ने सरकार और जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग की है.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर आई हॉस्पिटल केस: आंखें गंवाने वाले मरीजों को कब मिलेगा मुआवजा ?

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details