बिहार

bihar

कैमूर: सड़क हादसे में ट्रक चालक की मौत, खलासी घायल

By

Published : Nov 29, 2020, 2:21 PM IST

कैमूर में सड़क हादसे में एक ट्रक चालक की मौत हो गई. वहीं खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

road accident in kaimur
Truck driver death

कैमूर (भभुआ):मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के एनएच-2 के पास एक ट्रक ने दूसरे ट्रक को टक्कर मार दी. जिससे ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना में खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज मोहनिया हॉस्पिटल में चल रहा है.

ट्रक ने मारी टक्कर
बताया जाता है कि आजमगढ़ जिला के देवगांव थाना कुंजहीत गांव के निवासी भोला यादव के पुत्र सुनील यादव की उम्र 28 वर्ष है. जो अपने कुंजहीत गांव से खाली ट्रक लेकर डेहरी ऑन सोन बालू लोड करने के लिए जा रहे थे. तब तक मोहनिया के देवकली गांव के पास जा रहे गिट्टी लदे ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दिया.

ट्रक चालक की मौत
इसकी वजह से पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिससे खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया. जब आस-पास के लोगों ने देखा तो, इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

परिजनों को सौंपा गया शव
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक में फंसे चालक के शव को क्रेन से बाहर निकाला और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने चौकीदार के साथ डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है. पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details