बिहार

bihar

कैमूर: 95 लीटर शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Feb 23, 2021, 11:07 AM IST

कैमूर के दुर्गावती थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. वहीं शराब ले जा रहे तीन तस्करों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

डीएसपी
डीएसपी

कैमूर: जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के मरहिया के समीप एनएच-2 पर चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये तस्करों के पास से 95 लीटर विदेशी शराब बरामद की है. तस्करों के पास से एक कार भी बरामद हुई है. पुलिस ने तीनों अभियुक्त के खिलाफ मद्यनिषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

उत्तर प्रदेश से लायी जा रही थी शराब
जानकारी के मुताबिक दुर्गावती थाने की पुलिस मरहिया मोड़ के पास चेक कर रही थी. चेकिंग के दौरान एक वैगनार गाड़ी को रोक कर तलाशी लेने पर 95 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी. जिसे जब्त कर पुलिस कार सवार को थाने लायी. पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश से शराब लेकर बिहार जा रहे थे.

ये भी पढ़े- कार से 504 बोतल शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, भेजे गए जेल

"उत्तर प्रदेश से बिहार के तरफ जा रही एक वैगनार कार को पुलिस ने तीन तस्कर को 95 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया." -रघुनाथ सिंह, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details