बिहार

bihar

Special Vigilance Raid: कैमूर-बेतिया और पटना में मोहनिया SDM सत्येंद्र प्रसाद के ठिकानों पर छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला

By

Published : Jun 1, 2023, 11:29 AM IST

Updated : Jun 1, 2023, 12:23 PM IST

मोहनिया एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के कई ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट का छापा पड़ा है. बताया जाता है कि आय से अधिक संपत्ति मामले में ये कार्रवाई की गई है. कैमूर-बेतिया और पटना में उनके ठिकानों पर रेड चल रही है.

मोहनिया SDM सत्येंद्र प्रसाद के ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस की रेड
मोहनिया SDM सत्येंद्र प्रसाद के ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस की रेड

सत्येंद्र प्रसाद के पटना स्थित फ्लैट पर छापा

कैमूरः बिहार के कैमूर में मोहनिया एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के कई ठिकानों पर स्पेशल विजिलेंस यूनिट की रेडपड़ी है. ये छापेमारी उनके पटना स्थित फ्लैट और बेतिया स्थित ठिकानों पर भी चल रही है. बताया जाता है कि आय से अधिक संपत्ति मामले में ये कार्रवाई की गई है. स्पेशल विजिलेंस यूनिट टीम के द्वारा पटना, बेतिया और कैमूर के साथ-साथ उनेक कई स्थानों पर छापेमारी चल रही है.

ये भी पढ़ेंःVigilance Raid In Begusarai: 2.17 करोड़ अवैध संपत्ति के मामले में ADSO नवीन कुमार के आवास पर छापा

सुबह से ही चल रही छापेमारीःजानकारी के मुताबिक पटना से 10 सदस्यीय विजिलेंस टीम मोहनिया स्थित एसडीएम के आवास पर पहुंची है. साथ ही महिला थाने की टीम भी इसमें शामिल है. यह छापेमारी सुबह करीब आठ बजे से चल रही है. एसडीएम के पटना के जयप्रकाश नगर स्थित अपार्टमेंट के फ्लैट पर भी टीम छापेमारी कर रही है. विजिलेंस की टीम फ्लैट के अंदर आय से अधिक संपत्ति के कागजात और अन्य चीजों की जांच कर रही है.

सत्येंद्र प्रसाद के पटना स्थित फ्लैट पर छापा:विजिलेंस की टीम ने मोहनिया में पदस्थापित एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद के घर-ऑफिस और उनके पटना स्थित आवास पर भी छापेमारी चल रही है. आय से अधिक संपत्ति मामले में स्पेशल विजिलेंस की टीम ने जयप्रकाश नगर स्थित उनके फ्लैट में छापा मारा है. जयप्रकाश नगर स्थित प्रभु पैलेस में उनका निजी आवास है.

आय से अधिक संपत्ति का है मामलाः विशेष निगरानी की कई टीमों को छापेमारी में लगाया गया है. इनके खिलाफ 84 लाख 25 हजार से अधिक आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज किया गया है. वर्तमान में बतौर एसडीएम सत्येंद्र प्रसाद कैमूर के मोहनिया में तैनात हैं. उनके खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही थी. इसके बाद जांच की गई तो मामला सही पाया गया. पटना में बीते बुधवार यानी 31 मई को मामला दर्ज किया गया है.

Last Updated : Jun 1, 2023, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details