बिहार

bihar

कैमूर SP ने पुलिस अधिकारियों के साथ की क्राइम मीटिंग, दिये कई दिशा-निर्देश

By

Published : Mar 10, 2021, 7:10 PM IST

कैमूर में एसपी राकेश कुमार ने सभी पुलिस अधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग की. बैठक में एसपी ने अपराध निवारण गोष्ठी के दौरान निर्देश दिया कि 11 मार्च को महाशिवरात्रि के दौरान मंदिरों मेले के अवसर पर विधि व्यवस्था को सही तरह से संचारण करें.

पुलिस अधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग
पुलिस अधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग

कैमूर(भभुआ):जिला समाहरणालय में एसपी कार्यालय के शभाकक्ष में एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में अपराध निवारण गोष्ठी का आयोजन किया गया. इस दौरान क्राइम मीटिंग का भी आयोजन किया गया. जिसमें पुलिस अधीक्षक एसपी अभियान एसडीपीओ साथ- साथ सभी थानों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-बिहार-झारखंड के पुलिस पदाधिकारियों की बैठक, नक्सलियों के आर्थिक स्रोत खत्म करने पर चर्चा
बैठक में एसपी राकेश कुमार ने अपराध निवारण गोष्ठी के दौरान निर्देश दिया कि 11 मार्च को महाशिवरात्रि के दौरान मंदिरों मेले के अवसर पर विधि व्यवस्था को सही तरह से संचारण करें. इसके तहत सभी थानों के पुलिस अधिकारी सुरक्षा बल नियुक्ति कर सुरक्षा पर ध्यान देंगे. बैठक में भी निर्देश दिये गए कि जब्त शराब के कांडों में अधिहरण विनष्टीकरण का प्रस्ताव समर्पित करने एनडीपीएस, के कांडों में जब्त मादक पदार्थ को डेडिकेटेड मालखाना में रखने और नियमानुसार विनष्टीकरण करने की निर्देश दिया गया.
लंबित कांडों का निष्पादन करने का निर्देश
वही, जिन कांडों में अनुसंधान पूर्ण कर लिये गए हैं और वरीय स्तर से आदेश प्राप्त है. ऐसे कांडों को न्यायालय में 15 मार्च अंतिम प्रपत्र न्यायालय में प्राप्त करने का निर्देश दिए गए. साथ ही लंबित कांडों में फरार अभियुक्तों की सूची तैयार कर उसकी गिरफ्तारी करने और शराब की बरामदगी और छापेमारी के निर्देश दिये गए. साथ ही अधिकारियों को लंबित कांडों में तेज गति से अनुसंधान पूर्ण कर कांडों का विधिवत तरीके से निष्पादन करने का भी निर्देश दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details