बिहार

bihar

कैमूर: हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमिका ने कुख्यात अपराधी संग मिलकर की थी प्रेमी की हत्या

By

Published : Apr 25, 2020, 12:01 AM IST

जिले में बीते 17 अप्रैल को पहाड़ी इलाका अधौरा प्रखंड स्तिथ धरती माई के पास से पुलिस ने एक शव बरामद किया था. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्याकंड में शामिल प्रेमिका और कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

kaimur
kaimur

कैमूर:जिले में बीते 17 अप्रैल को हुए हत्याकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में मृतक व्यक्ति की प्रेमिका, उसका पति और एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, हत्या में उपयोग किए गए पत्थर और कपड़ा भी बरामद कर लिया गया है.

बता दें कि जिले में बीते 17 अप्रैल को पहाड़ी इलाका अधौरा प्रखंड स्तिथ धरती माई के पास से पुलिस ने एक शव बरामद किया था. मृतक की पहचान भगवानपुर के सत्येंद्र राम के रुप में हुई थी. जिसकी पत्नी विकास मित्र है. घटना के बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई थी.

गिरफ्तार अपराधी और हत्याकांड में शामिल प्रेमिका

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा
इस मामले को लेकर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया भगवानपुर के विकास मित्र किरण देवी के पति सत्येंद्र राम की 17 अप्रैल को शव बरामद किया गया था. शव के आस पास मोबाइल का नेटवर्क काम नहीं कर रहा था. इसीलिए पुलिस ने कई बिंदुओं पर जांच करते हुए पाया कि मृतक सत्येंद्र राम अपनी प्रेमिका संध्या देवी से मिलने के लिए धरती माई के पास गया था. जहां प्रेमिका संध्या देवी ने एक अपराधी तुफानी पासवान के मदद से उसकी हत्या कर दी.

पत्थर के कुचलकर हत्या

इसके अलावे एसपी ने बताया कि तुफानी पासवान पर अपहरण, लूट और हत्या जैसे 31 संगीन मामले दर्ज है. तुफानी पासवान ने ही सत्येंद्र राम की पत्थर से कूचलकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details