बिहार

bihar

बाइक चुराकर भाग रहे चोर को पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

By

Published : Mar 11, 2021, 10:49 PM IST

कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार से गुरुवार को बाइक चोरी कर भागने की मिली सूचना पर पुलिस ने पीछा कर बाइक सहित चोर को गिरफ्तार कर लिया. एक चोर भागने में कामयाब रहा.

bike thief
बाइक चोरी

कैमूर: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार से गुरुवार को बाइक चोरी कर भागने की मिली सूचना पर पुलिस ने पीछा कर बाइक सहित चोर को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-कैमूर: थानों में डाटा एंट्री ऑपरेटर की नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

लोहरा गांव के बालेश्वर यादव चैनपुर बाजार स्थित एक मेडिकल स्टोर से दवा खरीद रहे थे. इस दौरान एक युवक उनकी बाइक लेकर भाग निकला. बालेश्वर दवा लेकर वापस लौटे तो बाइक नहीं थी. स्थानीय लोगों ने बताया कि एक लड़का बाइक लेकर अभी-अभी गया है. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

भाग गया एक चोर
पुलिस ने सूचना के आधार पर पीछा कर चोर धर दबोचा. मौके पर से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि एक अन्य युवक भागने में कामयाब हो गया. चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि बाइक चोरी होने की सूचना मिलने पर तत्काल गश्ती दल को पिछा करने के लिए लगाया गया. केंवा के पास कुछ जाम की स्थिति होने के कारण बाइक चोर वहां से आगे नहीं निकल पाया था. पुलिस पीछा करते हुए मौके पर पहुंच गई.

चोर पुलिस को देखकर बाइक छोड़कर भागने लगे. एक चोर को पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक भाग गया. गिरफ्तार युवक बुद्धन राम रामगढ़ थाना क्षेत्र के अहिवास गांव का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details