बिहार

bihar

कैमूर में पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला कर 80 हजार रुपये लूटे

By

Published : Sep 20, 2021, 12:28 AM IST

कैमूर में पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला कर 80 हजार रुपये लूटे

कैमूर जिले के चैनपुर थाना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप 10 से 15 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने मारपीट कर 80 हजार से ज्यादा रुपये लूट लिये. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

कैमूर: बिहार के कैमूर (Crime In Kaimur) जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के अवंखरा खरिगांवा मार्ग में स्थित पेट्रोल टंकी पर एक दर्जन से ऊपर की संख्या में पहुंचे बदमाशों के द्वारा पेट्रोल पंप के कर्मियों के साथ मारपीट, तोड़फोड़ करते हुए स्टॉप रूम में घुसकर 80 हजार से ज्यादा रुपए लेकर मौके पर से भाग निकलने का मामला सामने आया है. मामले में पेट्रोल पंप कर्मी के द्वारा चैनपुर थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाई गई है.

इसे भी पढ़ें : पेट्रोल पंप पर तेल टैंकर चालक से मारपीट, हाथ-पैर बांधकर आग लगाने की कोशिश

दिए गए आवेदन में ग्राम जगरिया के निवासी संकट्ठा यादव के पुत्र राकेश यादव के द्वारा बताया गया दिन के 11 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर 3 लोग पेट्रोल लेने के लिए पहुंचे. जिसमें एक व्यक्ति को यह पहचानते हैं जो ग्राम मदुरना का निवासी छोटेलाल राम पिता कद्दूमन राम दो अन्य को या नहीं पहचानते जिनके द्वारा पेट्रोल भरवाया गया. पैसे मांगने पर पैसा देने से इनकार किया गया एवं गाली गलौज करते हुए देख लेने की धमकी दी गई.

वहीं एक घंटे के बाद 10 से 15 की संख्या में पहुंचे लोगों के द्वारा इनके साथ एवं पेट्रोल पंप पर मौजूद अन्य स्टाफ के साथ मारपीट किया जाने लगा. पेट्रोल टंकी पर रखा गया पाउस मशीन एवं इनवर्टर को बदमाशों ने तोड़ दिया और स्टाफ रूम में घुसकर 80 हजार से ज्यादा रुपये लोगों ने छीन लिये और मौके पर से फरार हो गये.

इस घटना से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया गया कि उक्त मामले में प्राप्त आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है. किसी भी बदमाश को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुरः स्कूल बस की टक्कर से वृद्ध महिला की मौत, लोगों ने किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details