बिहार

bihar

कैमूरः पिकअप ने ऑटो में पीछे से मारी टक्कर, 1 की मौत और 8 घायल

By

Published : Dec 7, 2020, 8:53 PM IST

रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने सवारियों से भरी ऑटो में पीछे से टक्कर मार दिया. जिससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई. जबकि 8 लोग घायल हैं.

kaimur
kaimur

कैमूर(भभुआ): जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसकी चपेट में आने से लोगों की जान भी जा रही है. फिर भी सड़क सुरक्षा को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. ताजा मामले में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वैन ने यात्रियों से भरी ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रामगढ़ थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, घटना रामगढ़ थाना क्षेत्र के खोरहरा गांव के पास की है. जहां एक ऑटो में पीछे से आ रहे पिकअप वैन ने धक्का मार दी. जिससे थाना क्षेत्र के जोरार गांव निवासी झुलु राम के 25 वर्षीय पुत्र रोशन राम की मौके पर ही मौत हो गई. वह घर से अपने मुर्गा दुकान के लिए प्लास्टिक खरीदने बाजार जा रहा था. उसी क्रम में हादसे का शिकार हो गया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. हादसे की खबर मृतक के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details