बिहार

bihar

दहेज में नहीं मिली बाइक और सोने की चेन तो विवाहिता को मार डाला, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 5, 2023, 4:29 PM IST

Murder Of Married Woman In Kaimur: बिहार के कैमूर में विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि दहेज में बाइक और सोने की चेन नहीं मिली तो ससुराल वालों ने विवाहिता को मार डाला. मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर.

कैमूर में विवाहिता की हत्या
कैमूर में विवाहिता की हत्या

कैमूर (भभुआ):बिहार केकैमूर में विवाहिताका संदिग्धवस्था में शव मिला है. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कमरे से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना कुंदरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है.

कैमूर में विवाहिता की हत्या: मृतका नवविवाहिता की पहचान कुदरा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी पंकज कुमार कौशल की 23 वर्षीय पत्नी गीता देवी के रूप में की गई है. रोहतास जिले के अमझोर थाना क्षेत्र अंतर्गत चितौली गांव निवासी मृतका के पिता प्रेमचंद पाल ने बताया कि 9 मई 2022 में पंकज कुमार से की गई थी. उन्होंने बताया कि शादी के कुछ दिन के बाद से बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे थे. उन्होंने बताया कि दहेज में सोने की चेन और बाइक की डिमांड की गई थी. सोने की चेन और बाइक नहीं मिलने के कारण बेटी की हत्या कर दी गई.

जांच में जुटी पुलिस:वहीं ससुराल वालों का कहना है कि घर पर कोई नहीं था. लड़की ने घर बंद कर आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को घर से बाहर निकाला. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

"ससुराल वाले दहेज के लिए बेटी को परेशान करते थे. दहेज में बाइक और सोने की चेन की डिमांड की गई थी. आज मंगलवार को ससुराल वाले ने बेटी की हत्या कर आत्महत्या का रूप दे रहे हैं."-प्रेमचंद पाल, मृतक के पिता

ये भी पढ़ें

कैमूर में नवविवाहिता की मौत, मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

कैमूर में पंखे से लटका मिला वार्ड पार्षद की पत्नी का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details