बिहार

bihar

मोबाइल पर बात कर रही थी लड़की...अचानक हो गई गायब, लोगों ने जब देखा तो...

By

Published : Jul 22, 2021, 10:19 PM IST

बिहार के कैमूर में एक लड़की मोबाइल से बात कर रही थी और खेत में घूम रही थी. लोगों ने उसे फोन पर बात करते हुए ही देखा था लेकिन जब उन लोगों ने दोबारा देखा तो वह गायब थी. लोगों को शक हुआ तो उक्त स्थान पर पहुंचे... जानें आगे क्या हुआ...

suicide
suicide

कैमूर:बिहार के कैमूर जिले के चैनपुर थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की ( Minor Girl ) का शव कुएं से मिला है. बताया जा रहा है कि उसने कुएं में कुदकर जान दी है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई. वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाने ले आयी, जहां शव के शिनाख्त के लिए लोगों से संपर्क किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, चैनपुर थाना इलाके के ग्राम चोर लोहरा की दक्षिण तरफ पहाड़ के नजदीक नहर के बगल में अरहर के खेत में बने कुएं के पास कुछ लोगों ने एक लड़की को मोबाइल ( Mobile ) पर बात करते हुए देखा. जिस पर लोगों ने उतना ध्यान नहीं दिया. कुछ समय बाद वह लड़की ( Body Of Girl ) वहां पर मौजूद नहीं थी.

ये भी पढ़ें -Rohtas News: आर्थिक तंगी से परेशान पति-पत्नी ने जहर खाकर की खुदकुशी

जिसके बाद स्थानीय लोगों को कुछ संदेह हुआ. संदेह के आधार पर लोगों ने बगल में स्थित कुएं में झांक कर देखा तो पानी में कुछ हलचल जैसा महसूस हुआ. जिसके बाद तत्काल बाल्टी निकालने वाले कांटा को डालकर हिला-डुलाकर खींचा गया तो कपड़े में फंस कर उक्त बच्ची का शव बाहर निकला. स्थानीय लोगों के द्वारा किसी तरह प्रयास करते हुए शव को कुएं से बाहर निकाल कर इस घटना की सूचना चैनपुर थाना पुलिस को दी.

स्थानीय लोगों के अनुसार, उक्त बच्ची कहां की है, यह किसी को जानकारी नहीं है. लोगों ने उसे सिर्फ मोबाइल पर बात करते हुए ही देखा था. ग्रामीणों को यह भी पता नहीं है कि उक्त बच्ची मोबाइल से बातचीत करने का दौरान कुएं में गिर गई या जानबूझकर कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें- कैमूर: भभुआ में शिक्षक काउंसलिंग में जमकर हंगामा, अभ्यर्थियों ने धांधली का लगाया आरोप

चैनपुर प्रभारी थानाध्यक्ष रामरतन पंडित ने बताया कि, स्थानीय ग्रामीणों से सूचना मिली थी की एक बच्ची कुएं में कूदकर अपनी जान दी है, जिसका शव स्थानीय लोगों द्वारा निकाल लिया गया है. सूचना के आधारा पर मौके पर तत्काल एएसआई गजेंद्र प्रसाद को भेजा गया. जहां से शव को कब्जे में लेकर चैनपुर थाने लाया गया है. फिलहाल उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

'मृतक बच्ची की उम्र लगभग 15 वर्ष के करीब है. काले रंग का पैजामा, काले रंग का दुपट्टा एवं काले पर सफेद फूल बने कुर्ती पहनी हुई है. चेहरा साफ है, लंबाई लगभग 5 फीट से अधिक है.'- रामरतन पंडित, प्रभारी थानाध्यक्ष, चैनपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details