बिहार

bihar

कैमूर में ट्रक ने बाइक को रौंदा, बाइक सवार गर्भवती महिला और आठ साल के बेटे की मौत, पति घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 23, 2023, 7:24 PM IST

कैमूर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मां- बेटे की मौत हो गई. हादसे में बाइक चला रहा पति गंभीर रूप से घायल हो गया. एनएच 2 स्थित शहीद बाबा मजार के समीप की घटना है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर ट्रक को आग के हवाले कर दिया. वे मुआवजे की मांग कर रहे थे.

कैमूर
कैमूर

कैमूर में रफ्तार का कहर.

कैमूर (भभुआ): बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित बेलौड़ी गांव के बैरिस्टर कुरैशी, पत्नी हसनारा बेगम और 8 वर्षीय पुत्र आलीशान कुरैशी के साथ बाइक से दवा लेने के लिए मोहनिया जा रहे थे. एनएच दो पर मोहनिया शाहिद बाबा मजार के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में घटनास्थल पर ही मां और बेटे की मौत हो गयी. पति गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जाता है कि महिला गर्भवती थी.

सड़क जाम कर काटा बवालः घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गयी. लोगों का आक्रोश देखते ही ट्रक का चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक में आग लगा दी. एनएच दो को जाम कर हंगामा करने लगे. वे मुआवजे की मांग कर रहे थे. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वे लोगों को शांत कराने का प्रयास कर रही थी. इस दौरान वहां वाहनों की कतार लग गयी. लोगों का कहना था कि बड़ी गाड़ी वाले लापरवाही से गाड़ी चलाते हैं. पुलिस प्रशासन इन पर लगाम नहीं लगाती है.

पुलिस कर रही कार्रवाईः बैरिस्टर कुरैशी के परिजनों ने बताया कि ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी थी. हादसे के बाद कुछ लोगों के द्वारा सभी को इलाज के लिए अनुमण्डल अस्पताल मोहनिया ले जाया गया. जहां चिकित्सक ने मां और पुत्र को मृत घोषित कर दिया. घायल बैरिस्टर कुरैशी का इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा. पुलिस का कहना है कि ट्रक के ड्राइवर की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः कैमूर में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार महिला की मौत, भाई के श्राद्ध कर्म के बाद बेटे के साथ लौट रही थी घर

इसे भी पढ़ेंः kaimur Road Accident: गाय को बचाने के दौरान डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, गया बौद्ध मंदिर जा रहे थे पर्यटक

ABOUT THE AUTHOR

...view details