बिहार

bihar

कैमूर: कोरोना काल में पहली बार इंटरमीडिएट की परीक्षा, डीएम ने लिया जायजा

By

Published : Feb 1, 2021, 6:20 PM IST

कोरोना काल में जिले में पहली बार इंटरमीडिएट की परीक्षा सोमवार से शुरू हुई. कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए परीक्षा ली गई. इस दौरान छात्रों में खुशी दिखी. जिले के 23 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा ली गई, जिसमें 21362 छात्र-छात्राएं शामिल हुए.

kaimur dm
परीक्षा केंद्र पहुंचे डीएम

कैमूर: कोरोना काल में जिले में पहली बार इंटरमीडिएट की परीक्षा सोमवार से शुरू हुई. कोरोना की गाइडलाइन का पालन करते हुए परीक्षा ली गई. इस दौरान छात्रों में खुशी दिखी. जिले के 23 परीक्षा केंद्रों में परीक्षा ली गई, जिसमें 21362 छात्र-छात्राएं शामिल हुए. जिला प्रशासन का दावा है कि परीक्षा कदाचार मुक्त हुई. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.

भभुआ के दो केंद्र (भभुआ महिला शहीद कॉलेज और अटल बिहारी हाई स्कूल) में परीक्षा ली जा रही है. परीक्षा केंद्र में प्रवेश से पहले छात्रों की गहन जांच की गई. जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने सभी केंद्रों का जायजा लिया.

यह भी पढ़ें-पुलिस ने दर्जनों भट्ठियों को किया ध्वस्त, 65 लीटर शराब के साथ 1 गिरफ्तार

"पहले दिन परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई. सभी केंद्रों पर भारी संख्या में पुलिस बल और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है. छात्रों की सुरक्षा के लिए कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है. सभी केंद्रों को पहले ही सैनिटाइज करा दिया गया था."- नवदीप शुक्ला, जिलाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details