बिहार

bihar

कैमूर पुलिस ने डीसीएम ट्रक से 26 सौ लीटर शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2022, 6:42 PM IST

कैमूर में भारी मात्रा में शराब बरामद

कैमूर में एंटी लिकर टास्क फोर्स और पुलिस की संयुक्त टीम ने 26 सौ लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है. शराब को ट्रक में भरकर पंजाब के अंबाला से बिहार के मुजफ्फरपुर लाया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर ट्रक को जब्त कर लिया. पढ़ें पूरी खबर....

कैमूर(भभुआ):बिहार में पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) है, बावजूद इसके शराब तस्कर सूबे में काफी सक्रिय है. ताजा मामला कैमूर जिले का है. जहां डिड़खीली टोल प्लाजा के समीप मुशहर टोली से उत्पाद विभाग के एंटी लिकर टास्क फोर्स और दुर्गावती पुलिस की संयुक्त टीम ने एक डीसीएम ट्रक को पकड़ा. चेकिंग करने पर ट्रक में 26 सौ लीटर अंग्रेजी शराब बरामद (Liquor Recovered In Kaimur) हुए. ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ चल रही है. वह मूल रूप से उप्र के बरेली का निवासी है.

यह भी पढ़ें:सिवान में शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग, एक तस्कर को खदेड़कर पकड़ा

नाकेबंदी कर ट्रक को पकड़ा गया: जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर उत्पाद विभाग और दुर्गावती पुलिस को गुप्त सूचना मिली की एक डीसीएम ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बिहार में खपाने के लिए लाया जा रहा है. सूचना मिलते ही ट्रक पकड़ने के लिए एक टीम को गठित किया गया. इसके बाद डिड़खीली टोल प्लाजा के समीप नाकेबंदी की गयी. कुछ देर बाद उत्तर प्रदेश की ओर से डीसीएम ट्रक टोल प्लाजा की तरफ आते हुए दिखाई दिया. जिसे छापेमारी टीम ने रोककर चेकिंग की तो उसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिला.

यह भी पढ़ें-छपरा में शराब पीकर सड़क पर पड़ा था युवक, हालत गंभीर हुई तो कराया गया भर्ती

पंजाब से हो रही थी शराब तस्करी: ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो मूल रूप से उप्र के बरेली का निवासी है. मामले पर दुर्गावती थानाध्यक्ष ने बताया कि डीसीएम ट्रक से 26 सौ लीटर अंग्रेजी शराब बरामद कर चालक गिरफ्तार किया गया है. चालक पंजाब के अंबाला से शराब लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुआ था। फिलहाल चालक को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इस मामले में जुड़े अन्य शराब तस्करों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details