बिहार

bihar

कैमूर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से CRPF जवान समेत 4 की मौत

By

Published : Oct 19, 2019, 6:09 PM IST

Updated : Oct 19, 2019, 11:44 PM IST

कैमूर में आकाशीय बिजली गिरने से चार की मौत हो गई. मृतकों में एक सीआरपीएफ जवान भी शामिल है. वहीं, चार अन्य घायल हैं. सभी कहीं न कहीं जा रहे थे.

जानकारी देते प्रत्यक्षदर्शी

कैमूर: जिले के अधौरा थाना क्षेत्र के अधौरा भभुआ मार्ग पर खलियारी मोड़ के पास आकाशीय बिजली गिरने से एक सीआरपीएफ जवान सहित 4 की मौत हो गई है. वहीं, आसमानी बिजली की चपेट में आने से चार लोग घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

मृतक सीआरपीएफ का जवान अशोक कुमार, 47 बी बटालियन का है, जो बेतिया जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं, बाइक से भभुआ की ओर जा रहे दो अन्य बाइक सवारों की भी बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. बाइक सवार मोहनियां के निवासी बताए जा रहे हैं.

जानकारी देते प्रत्यक्षदर्शी

एक महिला की मौत...
जबकि इसी जगह कमिता देवी जिसकी उर्म 22 वर्ष की हैं अपनी बच्ची की साथ थी. बिजली की चपेट में आई महिला की मौत हो गई. वहीं, बच्ची बच गई. मृतिका अधौरा की बताई जा रही हैं. वहीं, अधौरा निवासी अशोक राम की मौत हो गई हैं. अन्य चार घायल हो गए. सभी का इलाज करवाया जा रहा है.

मौके पर पुलिस जवान

दीवाली की छुट्टी पर घर जा रहा था सीआरपीएफ जवान
47वीं बटालियन में अधौरा में पोस्टेड सीआरपीएफ का असिस्टेंट इंस्पेक्टर अशोक कुमार दीवाली की छुट्टी पर घर जा रहा था. अशोक बेतिया के रहने वाले थे. वहीं, उनका परिवार मुजफ्फरपुर में सीआरपीएफ कैंप ग्रुप सेंटर में रहता था, जिसे लेकर वो दीवाली मानने बेतिया जा रहे थे.

Intro:कैमूर।

अधौरा थाना क्षेत्र के अधौरा भभुआ मार्ग पर खलियारी मोड़ के पास आकाशीय बिजली गिरने से एक सीआरपीएफ जवान सहित 4 की मौत, 3 घायल।


Body:प्राप्त जानकारी अनुसार आपकों बतादें कि मृतक सीआरपीएफ का जवान अशोक कुमार, 47 बी बटालियन जो बेतिया जिले का रहनेवाला बताया जा रहा हैं बाइक सवार होकर मृतक अविनाश कुशवाहा जो मोहनियां कैमूर जिले का था भभुआ आ रहे थे तभी रास्ते में घटना घट गई। दोनों की मौत मौके पर हो गई।

जबकि इस मार्ग पर मृतिका कमिता देवी जिसके उर्म 22 वर्ष की हैं अपनी बच्ची की साथ थी । दुर्घटना में बच्ची बच गई लेकिन महिला की मौत हो गई। मृतिका अधौरा की बताई जा रही हैं जिसके पति का नाम बाल्मीकि यादव बताया जा रहा हैं। जबकि यह अन्य व्यक्ति जिसका नाम अशोक राम बताया जा रहा हैं जो अधौरा जिले का हैं उसकी मौत हो गई। मृतक की उम्र 50 वर्ष बताया जा रहा हैं। मृतक जूता सिलाई कर घर चलता था।


Conclusion:
Last Updated : Oct 19, 2019, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details