बिहार

bihar

कैमूर: पूर्व के विवाद को लेकर छात्रों के दो गुटों में मारपीट, कई घायल

By

Published : Sep 21, 2021, 2:23 PM IST

छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट

कैमूर में छात्रों के दो गुटों के बीच पहले के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. इसमें एक छात्र का सिर फट गया. घायल सभी छात्रों को इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले में उत्क्रमित उच्च विद्यालय(Upgraded High School) में पूर्व के विवाद को लेकर छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट (Fight between Students) हुई. एक पक्ष के लगभग आधा दर्जन छात्र घायल हुए हैं. घायल सभी छात्रों काे चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Chainpur Community Health Center) में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-कैमूर में वज्रपात से एक की मौत, दो महिलाएं झुलसी

दरअसल, जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केवा में स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में पूर्व के विवाद को लेकर छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें एक पक्ष के लगभग आधा दर्जन बच्चे घायल हुए हैं. जिसमें एक छात्र का सिर गया.


घायलों में अत्यधिक चोट सोनू कुमार यादव को लगी है. उसका सिर फट गया है, जबकि अन्य छात्रों को अंदरूनी चोटें आई हैं. मारपीट की घटना से संबंधित जानकारी देते हुए सोनू कुमार यादव एवं उसके मित्रों ने बताया कि केवा के कुछ छात्रों ने एक दिन पहले स्कूल के ही कुछ बच्चों के साथ मारपीट की थी.

ये भी पढ़ें-कैमूर में पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला कर 80 हजार रुपये लूटे

झगड़े के दौरान इन लोगों ने बीच-बचाव करके उस झगड़े को छुड़ाया गया था. जिससे वे नाराज थे. सोमवार की सुबह विद्यालय खुलने के बाद सोनू कुमार यादव अपना सनद सुधरवाने के लिए विद्यालय में पहुंचा था. साथ में उस विद्यालय में पढ़ने वाले अन्य बच्चे भी थे.

उस दौरान इन लोगों को देखकर ग्राम केवा के कुछ बच्चे गांव से काफी संख्या में अपने साथियों बुला लिया और विद्यालय के गेट पर पहुंच गए. उन लोगों के हाथ में हॉकी स्टिक, चेन, डंडा, लोहे के रॉड थे. विद्यालय के शिक्षक ने इन लोगों से कहा कि समझौता कर लो.

ये भी पढ़ें-'जादू-टोना, भूत-पिशाच से पूरे गांव को करता था परेशान', कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

समझौता के लिए सर के साथ गए तो दूसरे पक्ष के 20 से 25 की संख्या में छात्र विद्यालय के कुछ छात्रों के साथ क्लास में घुस गए और इन लोगों के साथ मारपीट करने लगे. बच्चों का आरोप है कि इन लोगों को पिटवाने में शिक्षकों का भी हाथ है.

'मारपीट की घटना की जानकारी मिली है. बच्चों को इलाज के लिए चैनपुर सामुदायिक केंद्र भेजा गया है. आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.': उदय भानु सिंह, चैनपुर थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-बुझ गया घर का इकलौता चिराग, 8 साल के सचिन की डूबने से गई जान

ये भी पढ़ें-गुप्त सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, अवैध हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details