बिहार

bihar

Kaimur News: तालाब में डूबने से बुजुर्ग की मौत, सीढ़ी पर नहाने के दौरान पैर फिसने से हुआ हादसा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 18, 2023, 7:15 PM IST

कैमूर में डूबने से बुजुर्ग की मौत हो गई है. घटना बहेरी गांव स्थित तालाब की है. वृद्ध तालाब में नहाने गया था. तभी डूबने से उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर में तालाब में डूबने से मौत
कैमूर में तालाब में डूबने से मौत

कैमूर (भभुआ):बिहार केकैमूर में तालाब में स्नानकरने के दौरान एक वृद्ध की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद तालाब के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को तालाब से बाहर निकाला. घटना कैमर बहेरी गांव के पास के तालाब की है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें:Kaimur News : जिस पोखरे में भाई की हुई थी डूबने से मौत वहीं बहन भी डूबी, मौत से गांव में मचा कोहराम


कैमूर में तालाब में डूबने से मौत: मृत शख्स की पहचान करमचट थाना क्षेत्र के बहेरी गांव निवासी स्वर्गीय मिजानकी बिंद का 65 वर्षीय पुत्र वैध बिंद के रूप में की गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि घर से गांव के तालाब में नहाने गये थे. जहां सीढ़ी पर नहाते हुए इनका पैर फिसलने से गहरे पानी में चले गए. जहां डूबने से उनकी मौत हो गई है. वहीं तालाब पर कपड़ा धो रहे लोगों ने देखा तो शोर मचाने लगे. सूचना पर पहुंचे परिजनों मे कोहराम मच गया.

तालाब में नहाने के दौरान हुआ हादसा:मृतक के भाई ने स्थानीय लोगों की मदद से काफी खोजबीन के बाद बॉडी को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पुलिस को देते हुए शव का भभुआ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया है, जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. वहीं सूचना पर पहुंचे भभुआ के जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल ने मृतक के आश्रितों को जिला प्रशासन से सरकारी मुआवजा देने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details