बिहार

bihar

शराब के नशे में चूर युवकों ने भेड़ों पर चढ़ा दी बाइक, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Nov 14, 2021, 9:09 AM IST

Updated : Nov 14, 2021, 9:16 AM IST

कैमूर में शराब के नशे में चूर बाइक सावर युवकों ने सड़क पर जा रहे भेड़ों के झुंड पर बाइक चढ़ा दिया. दुर्घटना में 2 भेड़ जख्मी हो गए. पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

नशे में चूर युवकों ने भेड़ों पर चढ़ा दी बाइक
नशे में चूर युवकों ने भेड़ों पर चढ़ा दी बाइक

कैमूर:बिहार के कैमूर (Road Accident in Kaimur) जिले में सड़क किनारे जा रहे भेड़ों के झुंड (Flock of Sheep) पर शराब के नशे में मदहोश युवकों (Drunk Young Man in Kaimur) ने बाइक चढ़ा दिया. घटना में दो भेड़ जख्मी हो गए. इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक चालक मौके पर से भागने लगे जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया. पुलिस तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-Exclusive: संघर्षों भरा रहा पद्मश्री दुलारी देवी का जीवन, मिथिला पेंटिंग से मिली पहचान
दरअसल,जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरबिट मोड़ से पश्चिम सड़क किनारे जा रहे भेड़ों के झुंड पर नशे में एक बाइक चालक के द्वारा बाइक चढ़ा देने का मामला सामने आया है. बाइक पर तीन लोग सवार थे. ग्रामीणों द्वारा पूछताछ किए जाने पर उक्त तीनों युवकों के मुंह से शराब की गंध आ रही थी जिसके बाद इसकी सूचना ग्रामीणों ने चैनपुर थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले आई.

ये भी पढ़ें-अड़ींग में 70 राजपूत आंदोलनकारियों को दी गई थी सामूहिक फांसी, जानिए फोंदाराम हवेली का इतिहास
'पूछताछ के दौरान एक युवक ने अपना नाम काशी गुप्ता बताया जबकि दूसरा गणेश कुमार दोनों ग्राम भेकास के रहने वाले हैं जबकि तीसरा हनुमान कहार पिता गोपी कहार ग्राम बेतरी का निवासी बताया जा रहा है. बातचीत के दौरान तीनों युवक के मुंह से काफी तेज शराब की गंध आ रही थी.': राज कुमार सिंह, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-फौजी 'जीजा' और बैंकर 'साला' ने मिलकर रची थी ATM लूट की साजिश.. तब तक आ गई पुलिस और...
तीनों आरोपी युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर जांच करवाया गया. जांच के दौरान तीनों युवक अत्यधिक शराब के नशे में पाए गए जिनके ऊपर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मेडिकल जांच करवाकर भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Last Updated :Nov 14, 2021, 9:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details