बिहार

bihar

कैमूर: सोन नहर कैनाल में ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

By

Published : Feb 6, 2021, 9:06 AM IST

कसेर देउरा के समीप सोन कैनाल पुलिया पर मिट्टी से लदा ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत हो गई.

चालक की मौत
चालक की मौत

कैमूर: भगवानपुर थाना क्षेत्र में कसेर देउरा के समीप सोन कैनाल पुलिया से गुजर रहे एक मिट्टी से लदा ट्रैक्टरअनियंत्रित होकर पलट गया. घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीण की सहयोग से शव को किसी तरह बाहर निकाला गया.

मृतक चालक की पहचान भगवानपुर के निवासी डोमा राम के 27 वर्षीय पुत्र प्रह्लाद प्रसाद के रूप में हुई है. वहीं घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने भगवानपुर थाने में दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:आश्चर्य! जिन महिलाओं के लिए CM नीतीश ने की पूर्ण शराबबंदी, वही लगा रहीं पलीता

अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर
स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक उक्त ट्रैक्टर पर मिट्टी लदी हुई थी. जिसे चालक के माध्यम से काफी तेज गति से लाया जा रहा था. वहीं सोन नहर कैनाल के पुलिया पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई. चालक ट्रैक्टर के इंजन के नीचे दब गया. जिसके कारण चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

परिजनों का सौंपा जाएगा शव
मृतक के परिजनों के मुताबिक ट्रैक्टर चालक विवाहित था. जिसके तीन बच्चे भी हैं. अचानक हुए इस हादसे से पूरा परिवार सदमे में है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार रौशन ने बताया कि मृतक चालक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details