बिहार

bihar

कैमूर: जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला ने किया कम्युनिटी किचन का निरीक्षण, दिये जरूरी निर्देश

By

Published : May 17, 2021, 12:33 PM IST

जिले में लॉकडाउन के मद्देनजर जिला आपदा प्रबंधन की शाखा द्वारा लगातार सामुदायिक किचन चलाया जा रहा है. कैमूर जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला के द्वारा सामुदायिक किचन औचक निरीक्षण किया गया. साथ ही जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए गए.

कैमूर
कैमूर

कैमूर :कैमूर जिला पदाधिकारी नवदीप शुक्ला के द्वारा नगर परिषद भभुआ स्थित रैन बसेरा और शारदा ब्रजराज हाई स्कूल मोहनिया में कोरोना काल में संचालित हो रहे सामुदायिककिचन का निरीक्षण किया गया.

ये भी पढ़ें :राधामोहन सिंह ने अस्पतालों का किया निरीक्षण, कहा- केंद्र और राज्य सरकार कर रही है अच्छा काम

लॉकडाउन के मद्देनजर लगातार चलाए जा रहे सामुदायिक किचन
आपको बता दें कि जिला आपदा प्रबंधन की शाखा द्वारा लॉकडाउन के दौरान लगातार जिले के रैन बसेरा, भभुआ नगर परिषद और शारदा ब्रजराज हाई स्कूल में बेघर और निराश्रित लोगों और साथ ही कोविड संक्रमण से भर्ती हुए मरीजों के अटेंडेंट के लिए उक्त स्थलों पर कम्युनिटी किचन के माध्यम से दोनों समय का भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है. जिला पदाधिकारी द्वारा निरीक्षण के क्रम में भोजन की क्वालिटी, साफ सफाई आदि का अवलोकन किया गया.

पदाधिकारी ने दिया जरूरी दिशा निर्देश
निरीक्षण के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अच्छी गुणवत्ता के साथ ताजा भोजन ही खिलाने का निर्देश दिया गया. निरीक्षण के समय उप विकास आयुक्त, जिला आपूर्ति पदाधिकारी कैमूर, संबंधित अनुमंडल पदाधिकारी एवं अन्य उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details