बिहार

bihar

कैमूर में बाजार निकले व्यक्ति का शव बरामद, तालाब में फेंका हुआ मिला शव

By

Published : Dec 1, 2022, 8:49 AM IST

खरीगावां पेट्रोल टंकी के पास व्यक्ति का शव बरामद
खरीगावां पेट्रोल टंकी के पास व्यक्ति का शव बरामद ()

कैमूर में खरीगावां पेट्रोल टंकी के पास व्यक्ति का लाश (Dead Body Near kharikawan Petrol Pump) मिला है. परिजनों का कहना है कि बीते दिन सुबह 9 बजे घर से बाजार करने के लिए निकला लेकिन शाम तक घर नहीं पहुंचा और सुबह में लाश बरामद किया गया. पढ़ें पूरी खबर..

कैमूर: बिहार केकैमूर में व्यक्ति का लाश बरामद (Dead Body In Kaimur) किया गया है. चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा गांव से युवक बाजार की ओर निकला. जिसके बाद शाम में खरीगावां पेट्रोल टंकी के नजदीक तालाब में संदिग्ध अवस्था में शव दिखने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान हाटा गांव निवासी तबरेज आलम (पिता कयामुद्दीन अंसारी) के रुप में हुई है.

ये भी पढ़ें- मुंगेर में CSP संचालक से लाखों की लूट.. पिस्टल की नोक पर वारदात को अंजाम

कैमूर में व्यक्ति का लाश बरामद: दरअसल यह मामला कैमूर के हाटा गांव का है. जहां सुबह 9 बजे घर से निकलकर हाटा बाजार करने के लिए निकला. जिसके बाद शाम 4 बजे हाटा बाजार में देखा गया था. जिसके कुछ ही देर के बाद रात तक अपने घर नहीं पहुंचा. तब परिजनों ने काफी खोजबीन किया गया. उसके बाद घरवालों ने फोन भी लगाया लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ था. जब परिजनों को कहीं भी पता नहीं चला. तभी बुधवार की सुबह में तालाब के पास आसपास के गांव वालों ने एक व्यक्ति के लाश को देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

जहां मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलाऔर शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि पुलिस को अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि आखिर इस व्यक्ति की मौत कैसे हुई. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें - जमुई: हथियार के बल पर CSP संचालक से 1 लाख 40 हजार रुपये की लूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details