बिहार

bihar

आधे घंटे में बताते हैं... साथियों के साथ आया और करने लगा फायरिंग... 10 रुपये की लिए मार दी गोली

By

Published : Sep 13, 2021, 4:17 PM IST

बिहार के कैमूर में अपराधियों ने एक दुकानदार को 10 रुपये के लिए गोली मार दी और मौके फरार हो गए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

goli
goli

कैमूर:भभुआ शहर में शिवाजी चौक के पास अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार ( Firing In kaimur ) दी और मौके से फरार हो गए. वहीं, गोली की आवाज सुन मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने अनन-फानन में उसे सदर अस्पताल ( Sadar Hospiatal ) पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, 10 रुपये के लिए अपराधियों ने उसे गोली मार दी. घायल शख्स की पहचान वार्ड नंबर 9 निवासी स्वर्गीय लालजी प्रसाद के पुत्र संतोष माली के तौर पर हुई है. बताया जाता है कि संतोष माली एक मोटरसाइकिल मैकेनिक है, वह शिवाजी चौक के आगे बहुत दिनों से बाइक बनाने का काम करता है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें-हाथ में हथियार... अंदाज-ए-दबंग... इसका तो पूरे सीतामढ़ी में खौफ है!

घायल संतोष माली ने बताया कि आज सुबह में दुकान पर मोटरसाइकिल बनवाने के लिए एक युवक आया था. बाइक बनाकर जब मैंने उससे 10 रुपये मांगा तो वह पैसा देने से इनकार कर दिया और गाली-गलौज करने लगा.

संतोष माली के अनुसार, अज्ञात युवक ने धमकी देते हुए कहा कि आधे घंटे में हम तुमको बताते हैं, कहते हुए वह चला गया. लगभग आधे घंटे के बाद वह चार की संख्या में अज्ञात युवक के साथ आया और गोली चला दिया. गोली मेरे पैर में लग गई. गोलीबारी की घटना में मेरा भाई बाल-बाल बच गया.

ये भी पढ़ें- बाइक का फर्जी किस्त वसूलने पहुंचे युवक को बंधक बनाकर पीटा, वीडियो वायरल

वहीं, गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े. स्थानीय लोगों को देख अपराधी बाइक छोड़कर भाग गए. इसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय थाना पुलिस को दी गई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और बाइक जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details