बिहार

bihar

Kaimur News: 51 पुड़िया हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, दूसरा तस्कर फरार

By

Published : Jun 8, 2023, 10:43 AM IST

कैमूर में हेरोइन की तस्करी का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से 48.95 ग्राम हेरोइन भी बरामद किया गया है. पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, ताकि गिरोह का पता लगाया जा सके.

कैमूर में 51 पुड़िया हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार
कैमूर में 51 पुड़िया हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

कैमूर:बिहार के कैमूर में 51 पुड़िया हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तारहुआ है. मोहनिया शहर के वार्ड 6 से उसके पकड़ा गया है. हालांकि इस दौरान दूसरा तस्कर भागने में सफल रहा. डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि यह कार्रवाई मोहनिया शहर के वार्ड 6 में गुप्त सूचना के आधार पर की गई. इस दौरान पुलिस ने छापेमारी कर 51 पुड़िया हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: Heroin Seized In Kaimur: कैमूर में 50 लाख की हेरोइन बरामद, उत्तर प्रदेश के दो तस्कर गिरफ्तार

कौन है दोनों तस्कर:पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने एक मोबाईल और 7100 सौ रुपये नगद भी बरामद किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान मोहनिया शहर के वार्ड 6 के रहने शाहबाज राइन के बेटे आसिफ राइन के रूप में हुई है. उसके पास से मोबाईल और नकद पैसे मिले हैं. पुलिस ने आरोपी युवक और फरार तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

डीएसपी ने क्या बोला?:इस बारे में जानकारी देते हुए मोहनिया मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने बताया कि मोहनिया निवासी चिरकुट चौधरी के बेटे रवि चौधरी फरार है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है. इस मामले में कार्रवाई करने के लिए एक टीम का गठन किया गया था. छापेमारी के दौरान 51 पुड़िया में 48.95 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया है.

"6 जून को मादक पदार्थ मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद एक टीम का गठन किया. छापेमारी के दौरान एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं रवि चौधरी नाम का युवक फरार हो गया है, उसी के घर से आसिफ राइन को हेरोइन के साथ पकड़ा गया है. दोनों के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है"- फैज अहमद खान, डीएसपी, मोहनिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details