बिहार

bihar

Kaimur Crime: 500 पेटी अंग्रेजी शराब से लदा ट्रक जब्त, चालक समेत दो लोग गिरफ्तार.. दोनों पंजाब के रहने वाले

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 30, 2023, 10:10 PM IST

बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी पर रोक नहीं लग पा रही है. हालांकि मद्य निषेध और पुलिस की मुस्तैदी के कारण तस्करों की चालाकी पकड़ी भी जाती है. इसी क्रम में कैमूर पुलिस ने शराब लदे ट्रक को जब्त किया है. साथ ही चालक और खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार में शराबबंदी
बिहार में शराबबंदी

कैमूर:बिहार के कैमूर में भारी मात्रा में शराब बरामदहुई है. गुप्त सूचना के आधार पर कैमूर पुलिस ने शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है. ट्रक में 500 कार्टन शराब लदी हुई थे. प्रत्येक कार्टन के ऊपर दूसरा कार्टन रखकर छुपाया गया था. पुलिस के मुताबिक शराब से लदा यह ट्रक पंजाब से पटना ले जाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें:Kaimur Crime : कार से 642 लीटर विदेशी शराब बरामद, सात तस्कर गिरफ्तार

शराब लदा ट्रक जब्त:पटना से आई मद्य निषेध की टीम और चैनपुर थाना अध्यक्ष को मिली गुप्त सूचना के आधार पर चैनपुर थाना क्षेत्र के भुवालपुर के पास ट्रक को रुकवाकर जांच की गई तो पाया गया कि ब्रांडेड कंपनी की शराब की बोतल छुपाकर कार्टन में रखी गई थी. शराब के साथ ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया. वहीं मौके से ट्रक के ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया.

क्या बोले एसडीपीओ: इस बारे में जानकारी देते हुए भभुआ एसडीपीओ शिव शंकर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक में शराब ले जाया जा रहा था. शराब से लदे ट्रक को जब्त कर चैनपुर थाना लाया गया है. वहीं पूछताछ के क्रम में पता चला कि यह लोग पंजाब से शराब लेकर पटना जा रहे थे. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त में दलजीत सिंह (पिता सुरेंद्र सिंह) और आकाशदीप सिंह (पिता वीर सिंह) शामिल हैं. दोनों अमृतसर के रहने वाले हैं. मेडिकल जांच के बाद दोनों को भभुआ न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

"सूचना मिली थी कि पंजाब से शराब से लदा ट्रक पटना के लिए निकला है. जिसके बाद हमलोगों ने टीम बनाकर वाहन जांच अभियान शुरू किया. भुवालपुर के पास ट्रक को रोका गया और जांच की गई तो कार्टन में शराब पाई गई"- शिव शंकर कुमार, एसडीपीओ, भभुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details