बिहार

bihar

बेतिया में आर्थिक अपराध इकाई की Raid, बिहार राज्य खाद्य निगम के सहायक प्रबंधक के आवास को खंगाला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 13, 2023, 3:30 PM IST

बेतिया में आर्थिक अपराध इकाई की टीम द्वारा छापेमारी (EOU Raid in Bettiah) की जा रही है. यह छापेमारी पटना में कार्यरत बिहार राज्य खाद्य निगम के सहायक प्रबंधक शिशिर कुमार वर्मा के आवास पर की जा रही है. छापेमारी जिले के नौरंगाबाद स्थित उनके पैतृक आवास पर चल रही हैं. इस दौरान मौके पर बेतिया पुलिस भी मौजूद हैं. फिलहाल कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति मामले में यह छापेमारी की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पश्चिम चंपारण (बेतिया) :बिहार के बेतियामें छापेमारी हुई है. जहां पटना में कार्यरत बिहार राज्य खाद्य निगम के सहायक प्रबंधक शिशिर कुमार वर्मा के पैतृक आवास पर EOU की टीम पहुंची है. बताया जा रहा कि आय से अधिक संपत्ति मामले में यह छापेमारी की जा रही है. इस बीच मौके पर बेतिया पुलिस भी मौजूद हैं.

इसे भी पढ़े- Student Murder In Bettiah: 'प्रदेश में फिर से लौट आया है जंगलराज' बेतिया में मृत छात्र के परिजन से मिले एमपी संजय जयसवाल

आय से 45.71 लाख की अधिक संपत्ति मिली: फिलहाल, मिली जानकारी के अनुसार, खाद्य निगम में कार्यरत रहते हुए शिशिर वर्मा के पास आय से 45 लाख 71 हजार 967 रुपये अधिक की संपत्ति पाई गई है. फिलहाल यह छापेमारी उनके पटना स्थित कार्यालय और बेतिया स्थित पैतृक आवास पर की जा रही है. टीम इनके सभी दस्तावेजों को खंगाल रही है.

कार्यालय और आवास पर पहुंची EOU की टीम:बताया जा रहा कि शिशिर वर्मा के ऊपर 101% अधिक संपत्ति रखने का मामला सामने आया था. जिसको लेकर आज आर्थिक अपराध इकाई की टीम उने कार्यालय और आवास पर पहुंची है. बता दें कि बिहार राज्य खाद्य निगम के विरूद्ध आर्थिक अपराध थाना कांड सं0-14 / 2023, दिनांक 12.10.2023, धारा- 13(2) सह पठित 13(1) (B) भ्रष्टाचार निरोध अधिनियम 1988 ( यथा संशोधित 2018) दर्ज किया गया है.

कुछ भी बताने से परहेज कर रहे अधिकारी:वहीं जांच के दौरान अभी कोई भी अधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहा है. आर्थिक अपराध इकाई की टीम के अधिकारी घर के अंदर है. घर के बाहर बेतिया पुलिस मौजूद है. कोई भी अधिकारी कुछ भी नहीं बता रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details