बिहार

bihar

कैमूर में बिस्कोमान गोदाम प्रबंधक की हत्या, बंद कमरे में घटना को दिया गया अंजाम

By

Published : Jan 12, 2022, 5:45 PM IST

कैमूर में बिस्कोमान गोदाम प्रबंधक का शव घर से बरामद

कैमूर में बिस्कोमान गोदाम प्रबंधक का शव बरामद (Biscoman Warehouse Manager Body Recovered) हुआ है. घर में बाहर से ताला जड़ा हुआ होने के कारण घटना संदेह के घेरे में है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है. पढ़िये पूरी खबर..

कैमूर:बिहार में अपराध (Crime In Bihar) की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. कैमूर में बिस्कोमान गोदाम प्रबंधक का शव बरामद किया गया है. इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलने के बाद चैनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-हत्या की आशंका पर परिजनों ने महिला के शव को चिता से उठाकर कराया पोस्टमार्टम

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह भुवालपुर में स्थित बिस्कोमान गोदाम के प्रबंधक खाद वितरण के लिए गोदाम पर नहीं पहुंचे. जिसके बाद बड़ी संख्या में किसान प्रबंधक के आवास पर पहुंचे. जहां बाहर से ताला बंद था. किसानों द्वारा प्रबंधक के मोबाइल पर फोन करने के बाद भी कुछ नहीं पता चला. जिसके बाद कुछ किसानों को संदेह हुआ. इस आधार पर किसानों ने बगल के मकान के सहारे प्रबंधक के मकान में प्रवेश किया. जहां घर के अंदर प्रबंधक का शव पड़ा हुआ मिला. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

देखें वीडियो

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पुहंचकर मामले की जांच में जुट गई है. इस संबंध में चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा सूचना मिली कि ग्राम जगरिया में बिस्कोमान गोदाम के प्रबंधक की मौत हो गई है और उनका शव उनके कमरे में है. इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मकान के बाहर से ताला लगा हुआ था. दूसरे के मकान के सहारे छत से होते हुए प्रबंधक के घर में सीढ़ी के रास्ते लोग पहुंचे तो प्रबंधक का शव पड़ा हुआ था, घर में तलाशी लेने पर टेबल पर चाभी का गुच्छा पड़ा मिला.

चाभी के गुच्छे से मुख्य दरवाजा का ताजा खोला गया. जिसके बाद अन्य पुलिसकर्मी घर के अंदर प्रवेश किये. शव के गले में पलती रस्सी या किसी तार से खींचकर गला दबाने का स्पष्ट निशान नजर आया. साथ ही आंगन को ढ़कने के लिए ऊपर से लगाया गया लोहे के जाली में एक तार फंसा कर नीचे लटकाया हुआ पाया गया.

थाना अध्यक्ष ने बताया कि यह मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद लोहे के जाली में तार को फंसा कर आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया गया है. मौके से पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक की पहचान सुजीत पांडे के पचीस वर्षीय पुत्र सागर आनंद पांडे के रूप में की गई है. जो झारखंड के छनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र के कोयरी बांध गांव का रहने वाला था और यहां जगरिया गांव में चंदा देवी पिता राज किशोर सिंह के मकान में किराए पर रहता था.

पुलिस द्वारा जब मृतक प्रबंधक के कमरे की तलाशी ली गई तो पिट्ठू बैग से 1 लाख 74 हजार 500 नकद बरामद किया गया. वहीं घर के अन्य भागों की तलाशी ली गई तो एक लाल रंग के ट्रेवलिंग बैग में 3 लाख 19 हजार 200 नकद बरामद किया गया. कमरे से कुल 4 लाख 93 हजार 700 रुपये बरामद करते हुए जब्ती सूची तैयार कर जांच-पड़ताल शुरू कर दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या कैसे की गई है इसका खुलासा होगा. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ सुनीता कुमारी के द्वारा भी घटनास्थल की जांच की गई. पूछताछ में उन्होंने बताया कि मामले में जांच पड़ताल चल रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-नालंदाः 48 घंटे में पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, ट्रक मालिक ही निकला खलासी का हत्यारा

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details