बिहार

bihar

कैमूर में भोजपुरी गायक खेसारी लाल ने बिखेरा अपना जलवा, गीतों पर झूमे लोग

By

Published : Oct 30, 2021, 11:10 PM IST

कैमूर जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत पुण्यतिथि पर के मौके रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें भोजपुरी सुपरस्टार गायक खेसारी लाल यादव ने अपना जलवा बिखेरा. पढ़ें पूरी खबर...

पुण्यतिथि के अवसर पर भोजपुरी गायक खेसारी लाल ने बिखेरा अपना जलवा
पुण्यतिथि के अवसर पर भोजपुरी गायक खेसारी लाल ने बिखेरा अपना जलवा

कैमूर: बिहार के कैमूर (Kaimur) जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत डुमकोन में रामबचन यादव उर्फ रामबचन पहलवान की पांचवी पुण्यतिथि पर के मौके रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में भोजपुरी सुपरस्टार गायक खेसारी लाल (Bhojpuri singer Khesari Lal) ने अपना जलवा बिखेरा. इस दौरान भारी संख्या में स्थानीय लोगों ने खेसारी लाल कार्यक्रम का लुफ्त उठाया.

इसे भी पढ़ें : खेसारी ने बताया बिहार के बदले क्यों UP में होती है भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग

बता दें कि स्वर्गीय राम बचन यादव की पांचवीं पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में खेसारी लाल यादव को आमंत्रित किया गया था. इस मौके पर बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री सह चैनपुर विधानसभा के विधायक मोहम्मद जमा खान सहित पूर्व चेयरमैन वकील यादव, चैनपुर भाग संख्या एक के जिला परिषद सदस्य बुल्लू मस्ताना स्थानीय डूमकोन पंचायत के पैक्स अध्यक्ष चंद्रायीत यादव सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.

देखें वीडियो

आयोजित कार्यक्रम में सर्वप्रथम स्वर्गीय रामबचन यादव की पांचवी पुण्यतिथि उनके तैल्य चित्र पर माल्यार्पण करते हुए उपस्थित गणमान्य लोग सहित खेसारी लाल यादव के द्वारा नमन किया गया. जिसके उपरांत कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत भक्ति संगीत के माध्यम से किया गया. जिसके बाद अन्य कई गाने स्थानीय लोगों की मांग पर भी गाए गए. इस दौरान हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. कार्यक्रम में किसी भी व्यक्ति के द्वारा ना तो मास्क का उपयोग किया गया ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया.

वहीं, विधि व्यवस्था के संधारण के लिए मौके पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह भी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे. वहीं स्थानीय दर्शकों की बात की जाए तो उनके द्वारा इस बात की शिकायत की गई कि स्थानीय वॉलिंटियर के द्वारा कार्यक्रम के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के नाम पर कई लोगों को बिना मतलब पिटाई की गई. हालांकि. इन सभी के बीच शांतिपूर्ण तरीके से कार्यक्रम संपन्न हुआ किसी तरह की कोई भी विधि व्यवस्था से संबंधित समस्या उत्पन्न नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें : नीतीश जी हर साल 5 करोड़ देंगे खेसारी लाल, बस कर दीजिए यह काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details