बिहार

bihar

कैमूरः लोग समझ रहे थे कोल्ड ड्रिंक्स की है दुकान, निकला शराब का अड्डा

By

Published : Aug 7, 2021, 11:44 PM IST

कैमूर के चैनपुर में एक दुकान में शराब बेची जा रही थी. लेकिन आम लोगों को यह पता तक नहीं चल सका. कोल्ड ड्रिंक्स बेचने की दुकान में शराब बेची जा रही थी. पुलिस को सूचना मिली तो तस्कर गिऱफ्तार हुआ. पढ़ें रिपोर्ट.

कैमूर
कैमूर

कैमूर: शराब बेचने और पीने के लिए लोग कैमूर (Kaimur) में तरह-तरह की तरकीब आजमा रहे हैं. हद तो तब हो गया जब तस्कर चैनपुर थानाक्षेत्र के ग्राम घाटी में कोल्ड ड्रिंक्स की दुकान में ही शराब (Liquor Smuggling) बेचने लगे. इस बात की भनक आम इंसान को नहीं लगी. लेकिन किसी ने पुलिस को गुप्त सूचना दे दी. पुलिस को सूचना मिलते ही छापेमारी की गई. पुलिस ने शराब सहित एक दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- अजीबो-गरीब तरीके से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस वाले भी रह गये दंग

'गुप्त सूचना मिली थी कि ग्राम घाटी में धनंजय सिंह कोल्ड ड्रिंक्स बेचने की आड़ में शराब बेचने का कार्य कर रहा है. पुलिस पहुंची तो धनंजय सिंह दुकान छोड़कर मौके पर से भागने लगा. जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया. वापस लाकर जब दुकान में तलाशी ली गई तो दुकान के काउंटर के दराज से 11 बोतल ब्लू लाइम देसी शराब, 12 पीस ट्विन टावर देसी शराब बरामद की गयी.'-रामरतन पंडित, चैनपुर थानाध्यक्ष

इसके साथ ही दुकान के बगल में खड़े एक अपाची बाइक के हैंडल में प्लास्टिक के झोले में 9 पीस 8पीएम (प्रत्येक 180ml) बरामद की गयी. पूछताछ के दौरान धनंजय सिंह द्वारा उत्तर प्रदेश से शराब लाकर बेचने की बात स्वीकार की गई. मौके पर से बाइक जब्त करते हुए शराब के साथ धनंजय सिंह को गिरफ्तार करके चैनपुर थाना लाया गया. गिरफ्तार कारोबारी के ऊपर प्रतिबंधित शराब बिक्री के मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- कौन कहता है बिहार में शराबबंदी है...? यहां तो ट्रक की ट्रक शराब पकड़ी जा रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details