बिहार

bihar

बेटी की शादी के लिए खरीदे गये सामान अगलगी में राख, चार मवेशी भी झुलसे

By

Published : Apr 11, 2021, 8:44 PM IST

दुर्गावती थाना क्षेत्र के तीरोजपुर गांव में एक घर में अचानक आग लग जाने से घर में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया. बेटी की शादी के लिए खरीदे गये सामान भी जल गये. घर में बंधे मवेशी भी झुलस गए हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी झुलसे मवेशियों का उपचार किया.

कैमूर
संपत्ति जलकर राख

कैमूर: जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के तीरोजपुर गांव में एक घर में अचानक आग लग जानेसे घर में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आपको बता दें कि जिस घर में आग लगी है, वहां अगले महीने बेटी की शादी है.

ये भी पढ़ें...टना: मैनपुरा बांध के पास झोपड़ियों में लगी आग, एक के बाद एक कई सिलेंडर हुए ब्लास्ट

घर में बंधे मवेशी भी झुलसे
पीड़ित परिजनों ने बताया कि बेटी की शादी में देने के लिए चारपाई, पलंग, कुर्सी, टेबल सहित कई सामान खरीद कर घर में रखा हुआ था. अग में सब राख हो गया. आग की भयावहता इतनी थी कि चार मवेशी भी झुलस गए. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी झुलसे मवेशियों का उपचार किया.

ये भी पढ़ें...बेगूसराय : दौनी के दौरान गेहूं के फसल में लगी आग, लाखों का नुकसान

घर का सारा सामान जलकर राख
पीड़ित मंजू देवी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मगर घर में आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया. अगले महीने बेटी की शादी भी करनी है और सामान, रुपए, गहने सब जलकर राख हो गये.

दुख की घड़ी में प्रशासन से मदद की गुहार
मंजू देवी ने बताया कि घर में रखे जरूरी कागजात समेत सभी सामान जलकर राख हो गये हैं. अब बेटी की शादी की चिंता सता रही है. दुख की इस घड़ी में प्रशासन हमारी मदद करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details